ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / निर्दयी भाई :बहन ने मांगी मदद तो भेजा जहर परिवार समेत की आत्महत्या

निर्दयी भाई :बहन ने मांगी मदद तो भेजा जहर परिवार समेत की आत्महत्या

चंडीगढ़: पंजाब में झकझोर कर रखदेने वाला मामला सामने आया है। जहां भाई का बहन के प्रति ऐसा रवैया था, कि उसे मौत को गले लगाना पड़ा वो भी परिवार के साथ। कहा जा रहा है कि बहन ने भाई से आर्थिक मदद मांगी तो उसने बदले में जहर भेज दिया। आर्थिक संकट से जूझ रही बहन अपने ही भाई कठोरता नहीं झेल सकी और बेटी व् पति समेत जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

आर्थिक संकट से जूझ रही बहन ने भाई से मांगी मदद
मामला, पंजाब के गुरदासपुर के कस्बा धारीवाल का है। यहां भारती शर्मा नाम की महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। भारती के साथ उसके पति और बेटी ने भी जहर खा लिया। एक ही परिवार में तीन मौतों से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस पूरे मामले में चौका देने वाला खुलासा मृतिका के बेटे ने किया। मृतक के बेटे का आरोप है कि आत्महत्या के लिए उसकी माँ को जहर उसके ही मामा यानि मृतिका के भाई ने दिया।

भाई ने भेजा जहर, बोला-आत्महत्या कर लों, वरना मैं मार दूंगा
मृतक के बेटे कुनाल शर्मा ने बताया कि मां और मामा का पैसों का कुछ लेन देन था। आर्थिक संकट से जूझ रही माँ ने जब मामा से पैसों की बात की और मदद मांगी तो उन्होंने आत्महत्या का सुझाव दे डाला। इतना ही नहीं मामा ने उन्हें जहरीली दवाई भेज कर कहा कि वह जहरीली दवा निगल कर आत्महत्या कर ले नहीं तो वह सारे परिवार को मार देगा।

महिला ने पति और बेटी समेत खाया जहर, तीन मौतें
भाई के रवैये से दुखी होकर बहन ने पहले सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर इंसाफ की मांग की। बाद में अपनी 16 साल की बेटी और पति के साथ जहरीली दवाई निगल कर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच में लगी है और 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

भाई समेत 10 के खिलाफ केस, जांच शुरू
इस केस में एसपी हरविंदर सिंह संधू ने जानकारी दी कि कस्बा धारीवाल में एक परिवार के तीन सदस्यों ने जहर खारप आत्महत्या कर ली है। उन्होंने इसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी बनाया, जिससे पता चला है कि मरने वाली औरत अपने भाई से परेशान थी। तीनों मृतक शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी भाई समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

विशेष संवाददाता देवेंद्र शर्मा
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *