ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / राहुल-अखिलेश नहीं बता सकते धनिया और गाजर के पत्ते में अंतर : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

राहुल-अखिलेश नहीं बता सकते धनिया और गाजर के पत्ते में अंतर : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

आगरा में लोक निर्माण विभाग की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने आए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने बुधवार को किसान आंदोलन में विपक्ष की भूमिका पर जमकर प्रहार किया ।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव धनिया और गाजर की पत्ती का अंतर नहीं बता सकते हैं।
किसानों की बात क्या करेंगे  केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जो किसानों के जन्मजात विरोधी हैं वह किसानों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं।
अपनी राजनीति रोटियां सेकने के लिए किसानों को गुमराह कर रहे हैं। फोटो सेशन के लिए 4 वर्ष बाद अखिलेश यादव बाहर निकले हैं। पहले ही पंचर हो चुकी उनकी साइकिल 2022 के चुनाव में पूरी तरह से टूट जाएगी सपा सरकार में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे बनाया गया ठीक विकास के लिए सड़कों का होना जरूरी है। हम भी गंगा एक्सप्रेसवे और पूर्वांचल एक्सप्रेसवे बना रहे हैं। लेकिन एक्सप्रेसवे बनाते समय अखिलेश ने किसानों का ध्यान नहीं रखा इसी का नतीजा कि लखनऊ  से आगरा तक सपा का कोई प्रत्याशी नहीं जीता जनता ने उनका रास्ता 2014 में बंद कर दिया था।
अब 2022 तक तो बंद ही रहेगा इसलिए किसानों के बीच से रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि मोदी सरकार में किसानों का अहित नहीं हो सकता है। मोदी और योगी सरकार विकास गरीब किसान के उत्थान के मुद्दे पर कभी पीछे नहीं हटेगी। प्रधानमंत्री विश्व के शक्तिशाली नेता हैं इसलिए लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने में गौरव का अनुभव करते हैं।  केशव प्रसाद मोरिया नहीं रुके उन्होंने कानून व्यवस्था की बात करते हुए कहा कि सपा सरकार में माफिया और अपराधियों की वजह से कारोबारी पलायन कर रहे थे या पलायन की सोचने लगे थे जब से योगी सरकार आई है । अपराधी पलायन कर रहे हैं, कारोबारी या नागरिक नहीं।

 समीर खान ब्यूरो रिपोर्ट
द अचीवर  टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *