ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / आज का राशिफल

आज का राशिफल

इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। आइए दैनिक राशिफल की मदद से जानते हैं आज के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे…

मेष
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। अपने काम पर ध्यान देकर आप अच्छे दिन की शुरुआत कर सकते हैं लेकिन फिर भी मन में असंतुष्टि रहेगी। परिवार का वातावरण अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिन मान सुख से भरा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ निराशा हो सकती है।

वृष 
आज का दिन मान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। भाग्य की प्रबलता के चलते कामों में सफलता मिलेगी फिर भी मन अशांत रहेगा। किसी बात को लेकर बेचैन रहेंगे। हल्के खर्चे भी रहेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव और शक बढ़ सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय के बर्ताव से बड़ा दुखी हो सकते हैं।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा क्योंकि आप बीमार पड़ सकते हैं। सर्दी खांसी या छाती में जकड़न परेशान कर सकती है। मानसिक रूप से भी तनावग्रस्त रहेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिन मान अच्छा रहेगा। आपसी समझदारी से दिन को अच्छा बनाएंगे  प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए बढ़िया है। ढेरों बातचीत करेंगे जिससे मन हर्षित होगा।

कर्क 
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण रहेगा। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें और उनसे किसी बात को लेकर झगड़ा ना करें। वे  मानसिक रूप से भी थोड़ा कमजोर महसूस करेंगे।  प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के दिनमान कमजोर रहेगा। काम के सिलसिले में आपका दिन मजबूत है और सेहत उतार-चढ़ाव से भरी रहेगी।

सिंह 
आज का दिन आपके लिए सामान्य तौर पर फलदायक रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं बढ़ेंगी। मानसिक दबाव महसूस करेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान आज थोड़ा भावुक रहेगा। किसी बात को लेकर उदास हो सकते हैं। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बहुत खूबसूरत रहेगा और अपने प्रिय का साथ मिलेगा। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत है।

कन्या
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। स्वयं ईगो में आकर किसी को दुखी ना करें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव बढ़ सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय के बिगड़ते हुए स्वास्थ्य या उनके मानसिक तनाव से परेशान होंगे। उनका साथ दें। काम के सिलसिले में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। बस मेहनत पर ध्यान दें। इनकम अच्छी होगी।

तुला 
आज का दिन मान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। पारिवारिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। आपकी मां जी की सेहत बिगड़ सकती है उनका ध्यान रखें। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। सुदूर क्षेत्रों से अच्छे संबंध बनेंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी लेकिन खर्चे भी साथ-साथ रहेंगे। काम पर ध्यान देना जरूरी होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में जीवन साथी किसी बात को लेकर काफी आशान्वित होगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान सामान्य है।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा  ट्रैवलिंग में समय बीतेगा। दोस्तों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है, सावधानी रखें। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। आपको अपनी बात कहने में सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। काफी रोमांटिक रहेंगे। जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे। काम के सिलसिले में आज का दिन मजबूत है।

धनु 
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। परिवार में तनाव रहेगा। किसी बात को लेकर चिंता की बात होगी लेकिन आपकी सेहत अच्छी रहेगी। मन में अच्छे विचार आएंगे। दूसरों की मदद करेंगे। इनकम अच्छी होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खूबसूरती से भरा रहेगा  प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी आज के दिन को खुलकर एंजॉय करेंगे। काम के सिलसिले में आपको बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे।

मकर 
आज का दिन आपके लिए सामान्य तौर पर फलदायक रहेगा। खुद पर भरोसा बनाए रखना जरूरी होगा नहीं तो आप अवसाद में आ सकते हैं। अकेलेपन से बचें। परिवार वालों के साथ वक्त बिताएं। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों के लिए दिन अच्छा है। काम के सिलसिले में भी दिन में मजबूती मिलेगी। भाग्य प्रबल रहेगा। बिगड़े हुए काम बन जाएंगे। शादीशुदा लोगों के जीवन में रोमांस रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी आज अपने प्रिय के साथ काफी खुशी महसूस करेंगे।

कुंभ 
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सेहत में गिरावट आ सकती है। आप बीमार पड़ सकते हैं, इसलिए सावधानी रखें। मानसिक रूप से तनाव आप पर हावी रहेगा और सेहत को लेकर खर्चे भी हो सकते हैं। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिनमान सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बढ़िया है। प्यार को महसूस करेंगे और अपने प्रिय से विवाह की बात कर सकते हैं। काम के सिलसिले में मेहनत करने का दिन है।

मीन
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा  इनकम में बढ़ोतरी होगी लेकिन काम के सिलसिले में किसी अधिकारी से झगड़ा संभव है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बढ़िया रहेगा। रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में जीवन साथी अपनी ईगो में आकर कुछ गलत बात कह सकता है। काम में आप मजबूत रहेंगे और सेहत में सुधार होगा।

About The Achiever Times

Check Also

दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल  ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *