ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / रिया की न्यायिक हिरासत छह अक्तूबर तक बढ़ी

रिया की न्यायिक हिरासत छह अक्तूबर तक बढ़ी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मुंबई की विशेष अदालत ने मंगलवार को रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्तूबर तक बढ़ा दी। इधर, रिया और इसी मामले में गिरफ्तार उनके भाई शौविक ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है, जिस पर बुधवार को सुनवाई होगी।

सुशांत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को रिया को विशेष अदालत में पेश किया। एनसीबी की ओर से अदालत में पेश विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने बताया कि रिया के भाई समेत अन्य आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले विशेष अदालत ने 11 सितंबर को रिया, उनके भाई और अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

ड्रग्स मामले में कई दौर की पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था। जबकि शौविक को 5 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। इधर, हाईकोर्ट ने ड्रग पैडलर जैद विलात्रा की जमानत याचिका पर एनसीबी को 30 सितंबर तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। 34 वर्षीय सुशांत 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। एनसीबी के अलावा सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) अलग-अलग एंगल से जांच कर रहे हैं।

दीपिका को तलब कर सकती है एनसीबी
बॉलीवुड में ड्रग मामले की जांच अब दीपिका पादुकोण तक पहुंचती नजर आ रही है। एक व्हाट्सएप चैट सामने आया है, जिसमें दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश कथित रूप से ड्रग की बात कर रहे हैं। एनसीबी ने करिश्मा, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और उनकी बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया है। सोमवार को भी जया से पूछताछ हुई थी। एक अधिकारी ने बताया कि जरूरत पड़ने पर दीपिका के अलावा अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी तलब किया जा सकता है।

पोस्टर में कंगना और अठावले साथ
गुजरात के वडोदरा में निकाय चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी आरपीआई के कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर पोस्टर लगाए हैं, जिसमें अठावले और अभिनेत्री कंगना रणौत साथ देखे जा सकते हैं। मुंबई में अभिनेत्री के दफ्तर पर बीएमसी की तोड़फोड़ की कार्रवाई के बाद अठावले ने कंगना से मुलाकात की थी और उनका समर्थन किया था। आरपीआई कार्यकर्ताओं का कहना है कि हमारी पार्टी कंगना के साथ है।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *