ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / मानवीय संवेदनाओं को तार-तार करने वाला निजी नर्सिंगहोम संचालक का वीडियो हुआ वायरल

मानवीय संवेदनाओं को तार-तार करने वाला निजी नर्सिंगहोम संचालक का वीडियो हुआ वायरल

रायबरेली शहर के एक निजी नर्सिंगहोम संचालक का मानवीय संवेदनाओं को तार-तार करने का वीडियो वायरल हुआ है। इलाज के दौरान मासूम की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजनों को संचालक ने धमकाया कि- पुलिस बुलाऊं। शराफत से बच्चा लेकर निकल जाओ वरना यहीं से हवालात भेजवा दूंगा…।

डॉक्टर की दबंगई उजागर होने के बाद सीडीओ ने एसडीएम सदर और एसीएमओ की टीम गठित कर जांच करके रिपोर्ट देने के आदेश दिए गए हैं। टीम रविवार शाम अस्पताल में जांच करने पहुंची।

नसीराबाद थाना क्षेत्र के परैया गांव का रहने वाला जावेद वारसी 11 सितंबर को अपनी पांच साल की भांजी को लेकर शहर के एक नर्सिंगहोम में इलाज कराने के लिए लाया था। इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। आरोप है कि रात में तबियत खराब होने के बाद भी डॉक्टर उसे देखने के लिए नहीं आए। इलाज में लापरवाही की गई। रात में बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने नाराजगी जताई।

वीडियो वायरल होने को सीडीओ ने गंभीरता से लिया मामला
वायरल वीडियो में पहले अस्पताल के स्टाफ ने परिजनों का मुंह बंद करने का प्रयास किया और बाद में नर्सिंगहोम के संचालक ने पहुंचकर चुप रहने, नहीं तो पुलिस बुलवाने की धमकी दी। वीडियो वायरल होने के बाद सीडीओ अभिषेक गोयल ने मामले को गंभीरता से लिया है।

मामले में एसडीएम सदर और एसीएमओ की जांच टीम गठित की गई है। टीम जांच करने के लिए नर्सिंगहोम भी पहुंच गई है। सीएमओ डॉ. वीरेंद्र सिंह ने बताया कि जो भी वीडियो वायरल हुआ है, उसको देखने से ही प्रतीत हो रहा है कि चिकित्सक को ऐसा नही करना चाहिए। मामले की जांच को टीम भेजी गई है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद नर्सिंगहोम संचालक पर कार्रवाई की जाएगी।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *