ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / एक और टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या

एक और टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या

साल 2020 सिनेमा के लिए काल साबित हो रहा है। एक के बाद एक सितारे इस दुनिया से विदा हो रहे हैं। इस बीच अब एक दुखद खबर तेलुगू सिनेमा जगत से आई है। तेलुगू टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने आत्महत्या कर ली है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस और सितारों ने शोक जाहिर करना शुरू कर दिया है और हर कोई अभिनेत्री की आत्महत्या की वजह जानना चाह रहा है।

फिलहाल श्रावणी के आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिवंगत अभिनेत्री के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न की वजह से श्रावणी ने आत्महत्या की। बताया जा रहा है कि देवराज ने श्रावणी को परेशान किया, जिसके अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री ने मंगलवार रात करीब 10 बजे आत्महत्या की। वह हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रहती थीं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया। बता दें कि अभिनेत्री के परिवार ने देवराज रेड्डी के खिलाफ एप्सरनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही श्रावणी के भाई ने आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की बात कही है।

गौरतलब है कि श्रावणी पिछले करीब आठ सालों से तेलुगू कार्यक्रमों में अभिनय कर रही हैं। श्रावणी की हिट लिस्ट में ‘मौनरागम’ और ‘मनसु ममता’ जैसे कई धारावाहिक शामिल हैं। श्रावणी इस समय ‘मानसू ममता’ सीरियल में नजर आ रही थीं। श्रावणी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अभिनेत्री को याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *