ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / रिया के पिता ने सेना से बेटी की मदद के लिए लगाई गुहार

रिया के पिता ने सेना से बेटी की मदद के लिए लगाई गुहार

मंगलवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया और बुधवार को उन्हें मुंबई के भायखला जेल भेज दिया गया है। रिया को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के लेनदेन पर गिरफ्तार किया गया है। इस बीच रिया की गिरफ्तारी पर उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंद्रजीत चक्रवर्ती भारतीय सेना के रिटायर्ड अधिकारी हैं। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही इंद्रजीत चक्रवर्ती ने भारतीय सेना में रहे अपने दोस्तों से बेटी की मदद के लिए गुहार लगाई है। एनसीबी द्वारा बेटी रिया और बेटे शौविक की गिरफ्तारी के बाद इंद्रजीत चक्रवर्ती खुद को मजबूत पिता बता रहे हैं।

इंद्रजीत चक्रवर्ती ने अपने सेना के दोस्तों को मदद मांगते हुए ट्वीट में लिखा, ‘मेरे प्यारे सेना के दोस्तों, मैंने आपसे कभी मदद की गुहार नहीं लगाई, लेकिन आज मैं एक मजबूर पिता हूं। मैं आज आप लोगों के समर्थन की मांग कर रहा हूं।’ सोशल मीडिया पर इंद्रजीत चक्रवर्ती का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। रिया चक्रवर्ती के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को उनके ‘लिव इन पार्टनर’ सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थों से जुड़े आरोपों के सिलसिले में तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया था। इसके बाद रिया का मेडिकल टेस्ट हुआ और बाद में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी। बेल की अर्जी खारिज होने के बाद रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत के आदेश दिए गए। जिसके बाद रिया ने एनसीबी सेल में ही रात काटी और अब उनको भायखला जेल भेज दिया गया है।

रिया की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी के उप निदेशक के. पी. एस. मल्होत्रा ने बताया था, ‘रिया को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके परिवार को इस बारे में सूचना देने की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है।’ वहीं रिया ने एनसीबी अधिकारियों के साथ अस्पताल जाते वक्त वाहन में प्रवेश करने से पहले मादक पदार्थ रोधी एजेंसी के दक्षिण मुंबई स्थिति कार्यालय के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों की ओर अपने हाथ लहराए।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *