ब्रेकिंग स्क्राल
Home / बड़ी ख़बरें / स्वास्थ्य अधिकारी ने महिला को बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया

स्वास्थ्य अधिकारी ने महिला को बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया

केरल में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। दरअसल, राजधानी तिरुवनंतपुरम में एक स्वास्थ्य अधिकारी को गिरफ्तार किया गया, जिसने कथित रूप से कोविड-19 निगेटिव सर्टिफिकेट लेने आई महिला के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि जूनियर स्वास्थ्य इंस्पेक्टर ने उसे अपने घर पर सर्टिफिकेट लेने के लिए बुलाया था। जब वह उसके घर पर सर्टिफिकेट लेने गई तो अधिकारी ने उसे बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

सर्कल इंस्पेक्टर सुनेश ने बताया कि अधिकारी ने कथित तौर पर महिला के साथ शारीरिक शोषण किया। उसके हाथों और मुंह को बांधा और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का चिकित्सीय परीक्षण किया गया है। आगे की जांच जारी है। आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि महिला हाल ही में अपने घर लौटी थी और उसे एक अधिकारी द्वारा क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया था। उन्होंने बताया कि महिला ने एंटीजन टेस्ट करवाया, जो निगेटिव आया और आरोपी ने उसे सर्टिफिकेट लेने के लिए घर पर बुलाया, जहां उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया।

केरल की स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया है। अधिकारी की पहचान प्रदीप के रूप में हुई है। महिला आयोग ने भी अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने कहा कि दुष्कर्म की घटनाओं ने राज्य को शर्मसार किया है। ये घटनाएं स्वास्थ्य विभाग की ओर से गंभीर खामियों को दर्शाती हैं।

About The Achiever Times

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *