ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / एसआईटी गठन से बढ़ सकती है रिया की मुश्किलें

एसआईटी गठन से बढ़ सकती है रिया की मुश्किलें

सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) तेजी से अपनी जांच में जुटी हुई है। ड्रग्स कनेक्शन में शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी ने रिमांड पर ले लिया है। अब रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इस बीच ड्रग्स कनेक्शन की जांच के लिए एनसीबी ने एसआईटी का गठन किया है।

सोमवार को भी एनसीबी की रिया से पूछताछ जारी है। इससे पहले रविवार को रिया ने पूछताछ में कई अहम खुलासे किए। जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी।

जैद, मिरांडा और शौविक का मेडिकल टेस्ट
मामले में जैद विलात्रा, सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया है। इसके बाद तीनों को रिया के सामने बैठाकर पूछताछ होगी। रिया के जवाबों के आधार पर यह तय होगा कि उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा या नहीं।

आज हो सकती है रिया की गिरफ्तारी 
कल और आज जिस तरह रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई उसके बाद ये माना जा रहा है कभी भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने पहले ही संकेत दे दिया कि अभिनेत्री गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए अर्जी नहीं दी है।

रिया से धक्का मुक्की की आलोचना
रविवार को जब रिया चक्रवर्ती एनसीबी के कार्यालय पहुंचीं, तो वहां ज्यादा भीड़ के चलते धक्का-मुक्की हुई। मीडिया कर्मियों ने कोविड-19 के सारे नियम तोड़ते हुए उन्हें घेर लिया। इस पर तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा और अनुभव सिन्हा समेत बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने मीडिया की आलोचना भी की।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *