ब्रेकिंग स्क्राल
Home / खेल / दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में पाकिस्तान की पांच विकेट से हार

दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में पाकिस्तान की पांच विकेट से हार

कप्तान इयोन मोर्गन (66) और डेविड मलान (54*) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत इंग्लैंड ने दूसरे दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने 19.1 ओवर्स में ही पांच विकेट पर 199 रन बनाकर जीत दर्ज की। इसी के साथ इंग्लैंड ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। बता दें कि तीसरा मैच एक सितंबर को ओल्ड ट्रैफर्ड में ही खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था।

इससे पहले कप्तान बाबर आजम (56) और फखर जमान (36) ने पहले विकेट के लिए 72 रन जोड़कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। बाद में हफीज ने बखूबी जिम्मेदारी संभाली और 36 गेंदों पर पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से 69 रन बनाए और इंग्लैंड के सामने 196 रन का लक्ष्य रखा। इंग्लैंड की तरफ से लेग स्पिनर आदिल राशिद ने 36 रन देकर दो विकेट झटके। इसके अलावा जॉर्डन और सैम करन को एक-एक विकेट मिले।

पाकिस्तान के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की तरफ से टॉम बैटन (20) और जॉनी बेयरस्टो (44) की सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत की। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 72 रन जोड़े। इसके बाद कप्तान इयोन मोर्गन ने 33 गेंदों पर छह चौकों और चार छक्कों की मदद से 66 रन बनाए। वहीं, डेविड मलान ने 36 गेंदों पर नाबाद 54 रन बनाए। मोर्गन और मलान के साथ तीसरे विकेट के लिए 112 रनों की साझेदारी हुई। वहीं, पाकिस्तान की तकफ से शआदाब खान ने 34 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

About The Achiever Times

Check Also

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 1214 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *