ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए तीन नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए भारत संचार निगम लिमिटेड ने

अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए तीन नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए भारत संचार निगम लिमिटेड ने

भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए तीन नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं। BSNL के इन प्लान के तहत ग्राहकों को 50Mbps की स्पीड से डाटा मिलेगा, हालांकि इस प्लान में ग्राहकों को कॉलिंग की कोई सुविधा नहीं मिलेगी और यह प्लान फिलहाल केवल पंजाब सर्किल के लिए ही है।

BSNL ने इस प्लान के बाद में जानकारी पंजाब सर्किल की वेबसाइट पर दी है। इन तीनों प्लान के नाम क्रमशः 200GB CS111, 300GB CS112 और PUN 400GB हैं। इनमें से 200 जीबी बेसिक प्लान है।
इस प्लान में ग्राहकों को 50 एमबीपीएस की स्पीड से 200GB तक डाटा मिलेगा जिसकी वैधता एक महीने की होगी। डाटा खत्म होने के बाद स्पीड 4 एमबीपीएस हो जाएगी। इस प्लान की कीमत 490 रुपये है।

वहीं 300GB CS112 प्लान की कीमत 590 रुपये है और इसमें भी 50 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। डाटा खत्म होने के बाद स्पीड 4 एमबीपीएस हो जाएगी। इस प्लान में कुल 300GB डाटा मिलेगा। अब बात आखिरी प्लान की करें तो 400GB डाटा वाले इस प्लान की कीमत 690 रुपये है और इसमें भी आपको 50 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। एक बार फिर से आपको बता दें कि इनमें से किसी भी प्लान में आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।

बता दें कि बीएसएनएल ने हाल ही में 399 रुपये का एक प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान में आपको 80 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में प्रतिदिन 250  मिनट कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में आपको रोज 1 जीबी डाटा भी मिलेगा। इस प्लान में लोकधुन कंटेंट फ्री मिलेगा और रोज 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी। प्लान 15 अगस्त से चालू हो जाएगा।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *