ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने ये राज, सुशांत आत्महत्या मामला

फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने ये राज, सुशांत आत्महत्या मामला

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में हर रोज कुछ ना कुछ नई बातें सामने आ रहे हैं। इस केस से जुड़ी एक महत्वपूर्ण जानकारी बीते शुक्रवार को भी सामने आई है। देश के एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल ने इस मामले की पड़ताल में एक स्टिंग ऑपरेशन किया है जिसमें पता चला है कि सुशांत की एक व्यक्तिगत डायरी थी जिसके कुछ पन्ने फटे हुए पाए गए हैं। इसके अलावा जिस पंखे पर सुशांत ने कथित तौर पर खुद को लटकाया था, वह पंखा भी ज्यादा मुड़ा हुआ नहीं था। यह बातें एक फोरेंसिक एक्सपर्ट ने कही हैं।

चैनल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें फॉरेंसिक एक्सपर्ट से पूछा जा रहा है कि इस पूरे केस की छानबीन में कोई संदिग्ध चीजें उन्हें मिली हैं? इस पर एक्सपर्ट ने जवाब दिया कि उन्हें एक डायरी मिली है जिसके कुछ पन्ने फटे हुए हैं। दरअसल, पहले पेज पर बीमारी का नाम लिखा हुआ है लेकिन उसके आगे के तीन-चार पन्ने गायब हैं। पता नहीं वह क्या हो सकता है और किसने वह पन्ने फाड़े होंगे! ऐसा कुछ भी कहा नहीं जा सकता। लेकिन, यह चीज उन्होंने अपनी फॉरेंसिक रिपोर्ट में लिखी है। इसके अलावा उन्हें कोई खून के धब्बे नहीं मिले हैं और ना ही वह पंखा मुड़ा हुआ मिला है जिस पर सुशांत को लटका हुआ पाया गया।

यह फटे हुए पन्नों की डायरी तो सीबीआई के हाथ लग चुकी है और वह इस बारे में सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पीठानी से पूछताछ भी कर चुके हैं। अपने बयान में सिद्धार्थ ने पहले तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई फटे पन्ने नहीं दिखे लेकिन फिर उन्होंने यह भी कहा कि खुद ही सुशांत अपनी डायरी के पन्ने फाड़ दिया करते थे।

सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत को अपनी डायरी में लिखी हुई कोई बात जब अच्छी नहीं लगती थी तो वह उसके पन्ने फाड़ देते थे। लेकिन अभी तक पंखे के ज्यादा न मुड़े हुए की कोई छानबीन नहीं हुई है।

यह पूरा मामला 14 जून को शुरू हुआ जब सुशांत को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में कथित रूप से पंखे पर लटका हुआ पाया गया। पहले इस केस की छानबीन मुंबई पुलिस ही कर रही थी और वह लगभग तीन दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ भी कर चुकी थी। फिर सुशांत के गृह राज्य बिहार पुलिस ने इसकी छानबीन शुरू की। हालांकि, उन्हें मुंबई में पूरा सहयोग नहीं मिल पाया जिस वजह से वह कुछ कर नहीं पाए। अब इस केस की छानबीन को सीबीआई ने अपने हाथ में लिया है।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *