ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / आज का राशिफल

आज का राशिफल

इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

 

मेष
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। मानसिक तनाव रहेगा। सेहत में भी उतार चढ़ाव आ सकता है। बुखार होने की संभावना है। दोस्तों के साथ मौज मस्ती करेंगे। शादीशुदा जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज संतुष्टि का भाव रखेंगे और प्रिय से खूब बातें करेंगे।

वृष
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा। कार्य में सफलता मिलेगी। जोश बढ़ेगा और कामों को जल्दी करेंगे। काम के सिलसिले में भी सफलता दायक दिन रहेगा। भाग्य का समर्थन मिलेगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा। घर में कोई नई चीज खरीद कर लाएंगे। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन के लिए भी अच्छा दिन है।

मिथुन 
आज का दिन आपके लिए सामान्य फलदायक रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी इसलिए आप काफी खुशी महसूस करेंगे। गृहस्थ जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान खुशनुमा रहेगा। आपको भाग्य के कारण सफलता मिलेगी। काम के सिलसिले में दिनमान आपके पक्ष में रहेगा।

कर्क 
आपके लिए दिनमान मध्यम फलदायक रहेगा। कामों में सफलता तो मिलेगी लेकिन आर्थिक तौर पर दिनमान थोड़ा कमजोर है। बेवजह के खर्चे सामने आ सकते हैं। तनाव से दूर रहने की कोशिश करें। गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को कुछ खास बनाने की कोशिश करेंगे और अपने प्रिय को खुश रखने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे।

सिंह
आज का दिन आपके लिए आंशिक फलदायक रहेगा। सेहत के मामले में दिन थोड़ा कमजोर है, इसलिए अपना खास ख्याल रखें। इनकम भी ठीक-ठाक रहेगी लेकिन खर्चों में बढ़ोतरी होगी। प्रेम जीवन सामान्य गति से आगे बढ़ेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़े तनाव के बीच गुजरेगा। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य है।

कन्या 
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। सेहत साथ देगी। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है लेकिन जहां काम करते हैं, वहां किसी के इश्क के चक्कर में बदनाम भी हो सकते हैं, इसलिए सावधानी रखें। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। रिश्ते में ईमानदारी बरतें। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन मजबूत रहेगा।

तुला
आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सेहत बढ़िया रहेगी जिससे कामों में सफलता मिलने की संभावना बढ़ेगी। भाग्य की प्रबलता के चलते आपके काम में आपको बरकत मिलेगी और आपकी सराहना होगी। शादीशुदा जीवन सामान्य चलेगा। जीवनसाथी प्रॉपर्टी खरीदने पर जोर देगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को अच्छे समाचार मिलेंगे।

वृश्चिक 
आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। सेहत मजबूत रहेगी जिससे नए जोश के साथ काम करेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को अपनी क्रिएटिविटी का लाभ मिलेगा। उनका प्रिय खुश होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में भी खुशियां आएंगी। ससुराल से बातचीत होगी और किसी फंक्शन का आयोजन होगा। भाग्य ठीक-ठाक रहेगा जिससे कामों में आगे बढ़ेंगे। नौकरी में ट्रांसफर के योग बनेंगे।

धनु 
आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी। मन में धार्मिक विचार आएंगे। भाग्य में कुछ कमी आएगी जिससे बनते बनते काम अटक सकते हैं, इसलिए बड़ा रिस्क ना लें। शादीशुदा जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को अच्छे नतीजे देखने को मिलेंगे। आपके प्रिय से आपकी दूरियां कम होंगी।

मकर 
आज का दिन मध्यम फलदाई रहेगा लेकिन खर्चों में बढ़ोतरी ज्यादा होगी, जो आपकी चिंता का कारण बन सकती है। बेवजह के खर्चे भी आपको परेशान करेंगे। विरोधियों से सतर्क रहें। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा। शादीशुदा जीवन प्रेम पूर्वक आगे बढ़ेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को इंजॉय करेंगे। यात्रा होगी।

कुंभ 
आज का दिन सामान्य फलदायक रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। इनकम बढ़ेग। धन बढ़ेगा। संपत्ति खरीदने की कोशिश करेंगे। गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बढ़िया रहेगा। आप अपने रिश्ते में मजबूती महसूस करेंगे। अच्छे भोजन का आनंद लेंगे।

मीन
आज का दिनमान आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। कामों में सफलता मिलेगी। ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी होगी। सेहत तंदुरुस्ती की तरफ बढ़ेगी। आर्थिक रुप से लाभ होगा। प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा और जो लोग शादीशुदा हैं वे भी अपने दांपत्य जीवन को सुख पूर्वक जिएंगे।

 

About The Achiever Times

Check Also

दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल  ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *