ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / आज का राशिफल

आज का राशिफल

इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष
आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। कार्य में सफलता मिलने से मन हर्षित होगा। घर परिवार के बारे में भी विचार करेंगे और जरूरतों को पूरा करेंगे। परिवार में इज्जत रहेगी। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। गृहस्थ जीवन खुशियों से भरा रहेगा। प्रेम जीवन के लिए दिनमान सामान्य है।

वृष 
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। भाग्य मजबूत होगा जिससे कामों में सफ़लता मिलती चली जाएगी और आपका आत्म बल मजबूत होगा। आप में साहस की बढ़ोतरी होगी और कामों में रिस्क लेकर आगे बढ़ेंगे। इनकम में भी बढ़ोतरी होगी। घर परिवार में खुशियां रहेंगी। अच्छे भोजन का आनंद लेंगे। गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन में भी प्रेम बरकरार रहेगा।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खर्च में अचानक से तेजी आएगी। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा इसलिए आपको सावधानी से रहना होगा। भोजन पर थोड़ा ध्यान दें। गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान अच्छा है। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप की पकड़ मजबूत होगी।

कर्क
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। दिन की शुरुआत में थोड़ा तनाव रहेगा लेकिन दोपहर तक स्थितियां अच्छी होंगी। सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव हो हो सकता है। जीवनसाथी को लेकर कुछ निराशा हो सकती है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आप उनके साथ लंबी ड्राइव पर जा सकते हैं। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है।

सिंह
आज का दिनमान आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खर्चों में एकदम से तेजी आएगी जो शाम तक आपको परेशान कर सकती है लेकिन धैर्य रखने से बात बनेगी। खर्चों पर नियंत्रण रखें। बेवजह की बातों को दिमाग से ना लगाएं। किसी से झगड़ा ना करें। दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को भी राहत की सांस मिलेगी। एक-दूसरे से बातचीत होगी और जो लंबे समय से रुकी हुई बातें थी, वो अब होने लगेंगी। आपका दिल खुश हो जाएगा। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है।

कन्या 
आपके लिए आज का दिनमान मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। परिवार की चिंताओं को दूर करने की कोशिश करें और जिन बुजुर्गों की सेहत बिगड़ रही है, उनके लिए भी थोड़ा ध्यान रखें। संतान के प्रति थोड़ा चिंता होनी जायज है लेकिन उन्हें अपना कर्म करने दें। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान सामान्य रहेगा। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोग तनाव का शिकार हो सकते हैं। काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया है। आपको अपने काम पर पूरा ध्यान देना होगा।

तुला
आज का दिनमान आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। भाई बहनों के साथ वक्त बिताने के बाद परिवार में जरूरतों को समझते हुए अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे। आज का ज्यादातर समय घर वालों के साथ बिताना पसंद करेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। कामों में आंशिक सफलता मिलेगी। भाग्य ठीक-ठाक रहेगा जिससे काम बन जाएंगे। इनकम ठीक होगी। गृहस्थ जीवन में दिक्कत रहेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को सुखद समाचार मिलेंगे।

वृश्चिक 
आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। ट्रैवलिंग में वक्त लगेगा। कुछ दोस्तों से लंबे समय तक ना मिलने के कारण आज मिलना जुलना होगा जिससे मन हल्का होगा। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। परिवार में पूजा पाठ होगी। प्रेम जीवन थोड़े तनाव के बीच गुजरेगा। प्रिय के मूड का ध्यान रखें। काम के सिलसिले में आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा।

धनु 
आज का दिनमान आपके लिए सामान्य रहेगा। परिवार में किसी बात को लेकर खींचातानी हो सकती है जिसकी वजह से आपको थोड़ी परेशानी भी होगी लेकिन कोशिश करने से समाधान निकल जाएगा और समस्याएं दूर होंगी। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। रिश्ते में रोमांस भी रहेगा और एक दूसरे के प्रति आकर्षण की भावना भी बढ़ेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपनी बात कहने में सक्षम होंगे। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत है।

मकर
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। मानसिक तनाव रहेगा लेकिन फिर भी अपने बारे में सोचेंगे और अपनी गलतियों के बारे में भी विचार करेंगे। दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव देखने को मिलेगा लेकिन आप उसे सुलझाने की कोशिश करेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान सामान्य रहेगा। आप अपने प्रिय के साथ अपने आर्थिक स्थिति को लेकर कुछ राज खोलेंगे।

कुंभ 
आज का दिनमान आपके लिए सामान्य रहेगा, बस आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा। मानसिक तनाव से दूर रहने की कोशिश करें। कुछ बेवजह के खर्चे होंगे और आपकी सेहत पर भी खर्च हो सकता है। आवश्यक दवाइयां जरूर लेकर आएं और किसी तरह की कोई लापरवाही ना करें। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन प्रेम और रोमांस से भरपूर रहेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। इनकम ठीक-ठाक रहेगी।

मीन
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। मानसिक तनाव में कमी आएगी। सेहत अच्छी रहेगी। किसी उद्देश्य को लेकर दिन की शुरुआत करेंगे और उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य है। प्रेम जीवन अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में थोड़ा सा तनाव देखने को मिल सकता है।

 

About The Achiever Times

Check Also

दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल  ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *