ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / सीबीआई जांच की मांग के लिए पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर: सुशांत केस

सीबीआई जांच की मांग के लिए पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर: सुशांत केस

सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग हो रही है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद पटना पुलिस भी पूरे दमखम से जांच में जुटी हुई है। अब इस मामले में पटना हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर सीबीआई जांच की मांग की गई।

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक याचिका पटना हाई कोर्ट में दायर की गई है। याचिका में मामले की जांच पटना राज्य पुलिस से सीबीआई को जांच स्थानांतरित करने की मांग की गई है।

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग वाली जनहित याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया। अदालत ने इस याचिका को खारिज कर दिया और कहा कि पुलिस को इस मामले की जांच करने दीजिए।

वहीं, सुशांत के परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल की है ताकि रिया चक्रवर्ती की तरफ से केस मुंबई ट्रांसफर किए जाने को लेकर दाखिल की गई अर्जी पर उनका पक्ष भी सुना जा सके। रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को दायर याचिका में पटना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने और बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर रोक लगाने का न्यायालय से अनुरोध किया है।

मामले की छानबीन कर रही मुंबई पुलिस पर भी अब सवाल उठने लगे हैं। सुशांत के पिता के वकील का आरोप है कि मुंबई पुलिस रिया की मदद कर रही है। वकील विकास सिंह ने कहा कि रिया पहले मुंबई पुलिस की जांच पर विश्वास नहीं कर रही थीं और अब वो कह रही हैं कि मुंबई में ही इस मामले की जांच होनी चाहिए। विकास सिंह का कहना है कि मुंबई पुलिस से कोई है जो रिया चक्रवर्ती की इस मामले में मदद कर रहा है।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *