ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / टाटा स्काई ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा

टाटा स्काई ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा

भारत की सबसे बड़ी डायरेक्ट टू होम सर्विस प्रदाता कंपनी टाटा स्काई (Tata Sky) ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। टाटा स्काई ने अपने छह सेवाओं की कीमतों में 50 फीसदी की कटौती कर दी है। कंपनी ने इसे डबल धमाका ऑफर नाम दिया है। Tata Sky ने कहा है कि यह ऑफर 26 जुलाई से दो अगस्त तक वैध रहेगा।

कंपनी ने कहा है कि इस ऑफर के तहत Tata Sky Smart Games और Dance Studio की कीमतें 50 फीसदी कम की गई हैं। टाटा स्काई ने ट्वीट करके कहा है कि इस ऑफर के तहत ग्राहकों को डबल जीतोस (Zeetos) कमाने का मौका भी मिलेगा। बता दें कि Tata Sky Zeetos एक लॉयल्टी प्रोग्राम है।
टाटा स्काई का डबल धमाका ऑफर Tata Sky Smart Games, Fun Learn, Dance Studio, English, Vedic Maths और Fitness पर लागू होगा। इस ऑफर के तहत ये छह सेवाएं दो अगस्त तक 30 रुपये प्रति माह की दर से उपलब्ध हैं। इन सेवाओं के लिए कंपनी आमतौर पर 60 रुपये लेती है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही टाटा स्काई ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। टाटा स्काई ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को फेयर यूजेज पॉलिसी (FUP) खत्म होने के बाद भी 3Mbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल करने की सुविधा दी है।

ऐसे में यह एक बड़ी राहत है, क्योंकि इतनी स्पीड पर आप मैसेज से लेकर कम रिजॉल्यूशन के वीडियो देखने तक का काम कर सकते हैं। यह सुविधा टाटा स्काई ब्रॉडबैंड के सभी अनलिमिटेड यूजर्स के लिए है।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *