ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। दोपहर तक आपका जोर आपके कामों को निपटाने पर रहेगा और उसके बाद आप अपने दोस्तों के साथ गपशप करने में समय बिताएंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवन साथी परिवार के साथ मिलकर आपके लिए सरप्राइस प्लान कर सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को अच्छे नतीजे मिलेंगे। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत कामयाब रहेगी लेकिन ईगो से बचना जरूरी होगा।

वृष 
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आपकी सेहत मजबूत रहेगी। मन खुश रहेगा। दोपहर बाद परिवार में वक्त बिताएंगे। अच्छे भोजन का आनंद लेंगे। धन की आवक होगी जिससे आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। आपकी इनकम बढ़ेगी। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते में मजबूती से आगे बढ़ेंगे।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। दोपहर तक आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी। आप काफी सुख सुविधाओं पर खर्चा करेंगे लेकिन दोपहर बाद आपके व्यवहार में बदलाव आएगा। थोड़ा मानसिक तनाव महसूस करेंगे। कोई बड़ा काम आज हाथ में ना लें। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा। गृहस्थ जीवन तनावपूर्ण रहेगा और प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा।

कर्क 
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी लेकिन दोपहर बाद थोड़ा ध्यान रखें क्योंकि खर्च एकदम से बढ़ेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को खुलकर एंजॉय करेंगे। रोमांस की बढ़ोतरी होगी। शादीशुदा जीवन ठीक-ठाक रहेगा।

सिंह 
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अपने काम में पूरे मन से आगे बढ़ेंगे। आपका काम करना आप को सुकून भी देगा। आपके बॉस भी आपसे खुश रहेंगे। उनसे आपकी कम्युनिकेशन बढ़िया होगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक रहेगा। जीवन साथी किसी बात को लेकर नाराजगी जाहिर कर सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को खास बनाने की कोशिश करेंगे। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

कन्या
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। भाग्य मजबूत रहेगा जिससे कामों में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा लोग अपनी बुद्धि और दिमाग का इस्तेमाल करते हुए अपने चुनौतियों को हल कर पाएंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन कुछ दिक्कतों के साथ चलेगा। आपको अपने जीवन साथी के मूड को देखकर ही बात करनी चाहिए। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते में आगे बढ़ेंगे और यदि आपके रिश्ते में कोई विरोध आ रहा है तो उसे दूर करने की कोशिश करने के लिए आज का दिन अच्छा है।

तुला 
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। दोपहर बाद कामों में सफलता मिलनी शुरू होगी जिससे आपका मनोबल बढ़ेगा। आप किसी लंबी यात्रा की प्लानिंग में लगे होंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे  गवर्नमेंट से भी फायदा मिल सकता है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बढ़िया रहेगा।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपके खर्चों में तेजी आएगी और बेवजह की यात्रा पर जा सकते हैं। इससे बचने की कोशिश करें क्योंकि यह मानसिक तनाव भी बढ़ाएगी और आपकी सेहत भी बिगड़ सकती है। काम के सिलसिले में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। आप अपने काम में मजबूती से परफॉर्म कर पाएंगे। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन प्रेम से भरपूर रहेगा। आपके रिश्ते में आकर्षण और रोमांस भी रहेगा जिससे एक दूसरे के प्रति मन में जगह बढ़ेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोग थोड़े निराश हो सकते हैं। आपके रिश्ते पर दिक्कत आ सकती है।

धनु
आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है। आप की चुनौतियों में कमी आएगी। विरोधियों को लेकर जो एक चिंता बनी आ रही थी उसमें कमी आएगी। गृहस्थ जीवन पर ध्यान देंगे जिससे जीवन साथी से संबंध मधुर बनेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज अपने प्रिय को घर वालों से इंट्रोड्यूस करा सकते हैं। रिश्ते में समझदारी बढ़ेगी। आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा, इसलिए खानपान का खास ख्याल रखें। काम के सिलसिले में आप मजबूत रहेंगे।

मकर
आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रह सकता है। दोपहर तक अपने प्रेम जीवन को मजबूत बनाने की हर संभव कोशिश करेंगे और अपने प्रिय से खूब खुल कर बातें करेंगे लेकिन दोपहर बाद आप कुछ चिंताओं से परेशान हो सकते हैं। आपके खर्चों की संख्या भी बढ़ सकती है। सेहत अच्छी रहेगी। दिक्कतों में कमी आएगी। काम के सिलसिले में आप मजबूती से डटे रहेंगे। गृहस्थ जीवन में जीवन साथी का बर्ताव कुछ मुश्किलें पैदा कर सकता है।

कुंभ 
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप घर पर समय बिताएंगे। घरवालों के साथ अच्छा वक्त बिताकर मन को शांति महसूस होगी। दिल से खुश होंगे। प्रेम जीवन को खुशनुमा बनाने की पूरी कोशिश करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा कमजोर रहेगा। काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया रहेगा। आपकी इनकम बढ़ेगी। पैसों की आवक होगी। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। किसी विद्वान और वृद्ध व्यक्ति का सहयोग मिलेगा।

मीन 
आज का दिन मान आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपके लिए कुछ नए रास्ते खुलेंगे जो आपके काम में आपकी मदद करेंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को बहुत सावधानी से गुजारें। आपका प्रिय ईगो में अगर कुछ ऐसी बातें कर सकता है जो आपको पसंद ना आएं। सेहत मजबूत रहेगी जिससे हर जगह विजय मिलेगी।

 

About The Achiever Times

Check Also

दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल  ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *