ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष
आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आप हर काम को बहुत अच्छे से करेंगे। आपके दांपत्य जीवन प्रेम और सुखों की बरसात होगी। आज अपने जीवनसाथी और स्वयं के साथ टाइम बिताना पसंद करेंगे। काम के सिलसिले में आपको आज थोड़ा ध्यान रखना होगा। कोई आपके विरुद्ध षड्यंत्र रच सकता है। प्रेम जीवन में तनावपूर्ण स्थितियों का निर्माण हो सकता है इसलिए सावधानी बरतें।

वृष
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा क्योंकि आप बीमार पड़ सकते हैं। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में कुछ तनावपूर्ण स्थितियां बनेंगी। आपका प्रेम जीवन काफी बेहतर तरीके से चलेगा। काम के सिलसिले में सफलता मिलेगी जिससे आपका मन काफी खुश रहेगा और आपको पारिवारिक जीवन में भी हर्ष होगा। पारिवारिक खुशियों से स्वयं का आत्मविश्वास लौटेगा और आप मजबूत बनेंगे।

मिथुन 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आप बीमार पड़ सकते हैं। इनकम में बढ़ोतरी होगी और आपके प्रेम जीवन में भी खुशी रहेगी। आप अपने प्रिय के साथ सुकून से समय बिताएंगे। इसके अलावा दांपत्य जीवन को लेकर स्थितियां पहले के मुकाबले सुधरेंगी और आप अपने वैवाहिक सुख को बढ़ाने की दिशा में प्रयास करेंगे। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे।

कर्क 
आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रह सकता है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनावपूर्ण स्थितियां बनेंगी। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर  झड़प हो सकती है। जो लोग प्रेम जीवन में हैं उन्हें भी थोड़ा ध्यान रखना होगा। आपका प्रिय किसी बात को लेकर उदास हो सकता है। पारिवारिक जीवन शानदार होगा और आप अपनी ओर से सबको खुश रखने का प्रयास करेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। काम पर ध्यान देंगे जिसके अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

सिंह  
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। कामों में सफलता मिलेगी । गृहस्थ जीवन में आज बेहतर समय रहेगा और आपका जीवन साथी पूरी तरह से रोमांटिक और खुश रहेगा जिससे आप भी उनके रंग में रंग जाएंगे और अपने दांपत्य जीवन का आनंद लेंगे। जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं उनके लिए भी दिन काफी बेहतर रहेगा और आपका प्रिय सामाजिक तौर पर आगे बढ़ने की दिशा में कोई पहल करेगा। स्वास्थ्य बेहतर होगा और आप अपने शत्रुओं पर हावी रहेंगे। खर्चों में बढ़ोतरी होगी।

कन्या 
आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। मानसिक तनाव में बढ़ोतरी होगी। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा और सामान्य गतिविधियों में समय लगेगा। आप मानसिक तनाव महसूस करेंगे। जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं उन्हें आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि आप और आपके प्रिय के बीच तालमेल का अभाव होने से स्थिति बिगड़ सकती है। आज के दिन अपने विरोधियों से सतर्क रहें। काम के सिलसिले में ज्यादा ध्यान देकर काम करना होगा और मेहनत करनी होगी।

तुला
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। सेहत में सुधार होगा और आप अपने अंदर नयापन महसूस करेंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज काफी अच्छे नतीजे हासिल होंगे। अपने प्रिय से आपकी मधुर बातें आपके प्रेम जीवन को और खुशनुमा बनाएंगी। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ सकता है। व्यापार में लाभ के योग बनेंगे। आपकी स्थिति मजबूत होगी और साथ काम करने वाले लोग आपके प्रशंसा करेंगे।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। आपका पारिवारिक जीवन बेहद खुशनुमा रहेगा। जो प्रेम जीवन जी रहे हैं उन्हें आज सुखद नतीजे प्राप्त होंगे। आपका प्रिय आपके मन को खुश करने वाली बातें करेगा। आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव के बावजूद स्थितियां काफी बेहतर रहेंगी। काम के सिलसिले में दिन थोड़ा कमजोर हो सकता है।

धनु 
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहेगा। आपको आपके परिवार वाले कोई खुशखबरी दे सकते हैं। आप अपने काम में पूरी मेहनत करेंगे जिससे आपको सुखद नतीजे मिलेंगे। प्रेम जीवन के लिए दिनमान काफी अच्छा रहेगा और आपकी क्रिएटिविटी आपके प्रेम जीवन को खूबसूरत बनाएगी। शादीशुदा जीवन भी अच्छा रहेगा। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी।

मकर 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आपके मन में किसी बात को लेकर पछतावा हो सकता है। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा लेकिन आप अपनी गलतियों को मानेंगे। प्रेम जीवन के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। आज आपके पास पैसा आएगा जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।

कुंभ 
आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आपको अपनी सेहत के प्रति जागरूक रहना होगा। खर्चों में काफी बढ़ोतरी होगी जिससे आर्थिक जीवन पर बोझ बढ़ेगा। कुछ इनकम अवश्य होगी। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास रंग लेकर आएंगे और आपकी विचारधारा से लोग प्रभावित होंगे। दांपत्य जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा और जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं उन्हें भी सुखद नतीजे हासिल होंगे।

मीन
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आप पर काम का बोझ रहेगा। किसी बात को लेकर आपकी अपने बॉस से बिगड़ सकती है, इसलिए थोड़ा संभल कर रहें। प्रेम जीवन की बात करें तो अपने प्रिय से किसी बात को लेकर झड़प हो सकती है। इसलिए सोच समझकर बात करना बेहतर होगा। आपके काम में सफलता हासिल होगी। इनकम सामान्य रहेगी और खर्चे बढ़ेंगे।

About The Achiever Times

Check Also

दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल  ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *