ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बच्चन परिवार के बाद अब इन लोगों को हुआ कोरोना

बच्चन परिवार के बाद अब इन लोगों को हुआ कोरोना

कोरोना वायरस ने मनोरंजन जगत में अपने दस्तक दे दी है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पूरे परिवार (जया बच्चन को छोड़कर) कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुका है। इस बीच खबर आई है कि अब टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता पार्थ समथान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है।

पार्थ समथान छोटे पर्दे के सीरियल ‘कैसी ये यारियां’, ‘कसौटी जिंदगी के’ और ‘ये है आशिकी’ में नजर आ चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। पार्थ समथान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी है।

पार्थ समथान ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे और मैंने अपने आपको टेस्ट कराया और मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं उन लोगों से भी गुजारिश करूंगा कि वह भी अपना कोविड-19 का टेस्ट करना लें जो बीते दिनों में मेरे आसपास रहे हैं। बीएमसी मेरे साथ लगातार संपर्क में है और डॉक्टर्स के दिशा-निर्देशों के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन में हूं।’

पार्थ समथान ने पोस्ट के आखिरी में लिखा, ‘मैं सभी लोगों के साथ के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। आप सभी लोग सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।’ सोशल मीडिया पर पार्थ समथान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट करके पार्थ समथान के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

देश में फैले कोरोना वायरस ने धीरे-धीरे करके सुरक्षा व्यवस्था में भी सेंध लगाकर धारावाहिकों की शूटिंग के सेट पर भी घूमना शुरू कर दिया है। ‘एक महानायक डॉ बी आर अंबेडकर’ और ‘भाबीजी घर पर हैं’ के बाद एक नया केस एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के अंतर्गत चल रहे धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ के सेट से आया है। इस धारावाहिक में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे अभिनेता पार्थ समथान को कोरोना से पीड़ित पाया गया है

पार्थ ने इस शो की शूटिंग पिछले महीने के अंत में ही शुरू की है। इसके अलावा इमरान हाशमी और कंगना रनौत की फिल्म ‘उंगली’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रेचल व्हाइट ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके जानकारी दी है कि वह भी कोरोना से पीड़ित हुई हैं।

रेचल व्हाइट ने, ‘लिखा मेरा कोरोना वायरस परीक्षण सकारात्मक आया है। फिलहाल मैं अपने घर पर ही क्वॉरेंटीन हूं। कृपया मेरे लिए दुआ करिए कि मैं जल्द से जल्द ठीक हो जाऊं।’ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक बच्चन परिवार के भी चार सदस्यों को कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया है।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *