ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / टॉम क्रूज करने जा रहे R रेटेड मूवी

टॉम क्रूज करने जा रहे R रेटेड मूवी

ओटीटी मतलब फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों को खुली छूट। यहां वह जो मन करे, सो बनाकर रिलीज कर सकते हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मिली आजादी से वह फिल्म सेंसर बोर्ड से तो दूर हो गए लेकिन सबसे बड़ी अदालत तो दर्शक हैं। उन से कैसे बचेंगे? पिछले महीने के अंतिम सप्ताह में अमेजॉन प्राइम वीडियो ने स्वरा भास्कर की एडल्ट वेब सीरीज ‘रसभरी’ का प्रीमियर किया। लेकिन, दर्शकों ने उसे सिरे से नकार दिया। जबकि एमएक्स प्लेयर की उसी जॉनर की वेब सीरीज ‘मस्तराम’ को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है।

एमएक्स प्लेयर के मुताबिक उनकी वेब सीरीज को अब तक हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में 36 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। उनके हाथों सबसे बड़ी कामयाबी 3 जुलाई को लगी जब इस वेब सीरीज को एक करोड़ 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया।

यह एक ऐसा आंकड़ा है जिसको वैश्विक स्तर पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले डिजिटल प्लेटफॉर्म्स ने भी नहीं पाया है। बता दें कि यह एक लेखक की कहानी है जो वक्त की हवा को समझते हुए साहित्य छोड़कर कामुक कथाएं लिखने लगता है।

उधर, हॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक क्रिस्टोफर मैकॉरी को भी आर-रेटेड फिल्म बनाने का विचार आया है। वह इस फिल्म को किसी दबे छुपे कलाकार के साथ नहीं बल्कि हॉलीवुड के लेजेंड कलाकार टॉम क्रूज के साथ बनाना चाहते हैं।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि इस फिल्म में टॉम का किरदार ऐसा होगा, जिस रूप में टॉम को कभी देखा नहीं गया है। उनके दिमाग में दरअसल, ‘डेडपूल’ और ‘जोकर’ जैसी फिल्मों की सफलता तैर रही है। इन्हीं को ध्यान में रखते हुए उन्होंने फैसला लिया है कि वह ‘जैक रीचर’ सीरीज को अब आर-रेटेड फिल्मों की फ्रेंचाइजी के रूप में आगे बढ़ाएंगे। वह इस फिल्म को बनाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *