ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। हमारे इस दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष 
आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा क्योंकि आप बीमार पड़ सकते हैं। मानसिक चिंताएं आपको परेशान करेंगी। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। मेहनत करेंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा लेकिन जीवन साथी गुस्सा भी दिखाएगा जिसके लिए आपको उन्हें मनाना पड़ेगा। प्रेम जीवन के लिए दिनमान शुभ रहेगा।

वृष 
आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा। अपने प्रेम जीवन को खुशनुमा बनाने की कोशिश करेंगे। हल्का-फुल्का तनाव रहेगा। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन पूरी तरह से रोमांटिक रहेगा। प्यार में डूबे रहेंगे। एक दूसरे के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। सेहत मजबूत रहेगी। मन खुश रहेगा।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए मध्यम रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी। सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें। बड़ा काम हाथ में ना लें नहीं तो दिक्कत उठानी पड़ सकती है। नौकरी पेशा लोगों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे। मेहनत करेंगे। शादीशुदा जीवन में दिक्कत महसूस होगी क्योंकि एक दूसरे से किसी बात को लेकर शिकायत होगी। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए दिनमान अच्छा रहेगा।

कर्क 
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने प्रेम जीवन को इंजॉय करेंगे। प्रिय से प्यार भरी बातें होंगी। रोमांस होगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी शांतिपूर्ण तरीके से आगे बढ़ेगा। जीवनसाथी मानसिक तौर पर भी आपसे जुड़ा रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिनमान थोड़ा सोच समझ कर काम करने वाला है। आपके ट्रांसफर के योग बन सकते हैं। सेहत ठीक ठाक रहेगी।

सिंह  
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। घर परिवार पर ध्यान देंगे। काम के सिलसिले में भी बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। आज का दिनमान बहुत अच्छा रहेगा। मन से खुश रहेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। गृहस्थ जीवन शांतिपूर्ण रहेगा। प्रेम जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

कन्या 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। किसी यात्रा पर जाने की सोच सकते हैं। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा जिससे कामों में सफलता मिलेगी। काम के सिलसिले में आप काफी दिमाग लगाकर काम करेंगे जिससे आपकी छवि मजबूत होगी। गृहस्थ जीवन में तनाव देखने को मिल सकता है। प्रेम जीवन शांतिपूर्ण रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

तुला 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। धन की आवक होगी। खर्चे कम रहेंगे। विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। प्रेम जीवन सामान रहेगा। गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण रह सकता है।

वृश्चिक 
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। मानसिक रूप से खुश रहेंगे। अपने आसपास के लोगों को खुशी देंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। रोमांस बढ़ेगा। प्यार बढ़ेगा। प्रेम जीवन में कुछ दिक्कतें हो सकती हैं। काम के सिलसिले में आज का दिनमान कमजोर है इसलिए ध्यान से काम करें। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।

धनु
आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। मानसिक चिंता बढ़ सकती हैं। गृहस्थ जीवन में तनाव रहेगा। प्रेम जीवन शांतिपूर्ण रहेगा। काम के सिलसिले में आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने काम के प्रति ज्यादा जिम्मेदारी दिखाएंगे।

मकर 
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। खर्चों में थोड़ी कमी आएगी और इनकम जबरदस्त तरीके से बढ़ेगी। आप सेहत में आनंद अनुभव करेंगे। धार्मिक कामों पर खर्च करेंगे। गृहस्थ जीवन शांतिपूर्ण रहेगा। प्रेम जीवन में रोमांटिक दिन रहेगा। काम के सिलसिले में भी आज आप अच्छे नतीजे प्राप्त करेंगे लेकिन नौकरी बदलने का विचार मन में आ सकता है।

कुंभ 
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने काम को एंजॉय करेंगे। काम पर पूरा ध्यान देंगे जिससे अच्छे नतीजे मिलेंगे। इनकम बढ़ेगी। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को आज कुछ गलतफहमियां दूर करने की कोशिश करनी चाहिए जिससे आपका दिन अच्छा रहे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा।

मीन 
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। भाग्य का सितारा बुलंद रहने से कामों में सफलता मिलेगी। कम मेहनत में ही काम बन जायेंगे। इनकम बढ़ेगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन में भी आज का दिन अच्छे नतीजे लेकर आएगा। आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

About The Achiever Times

Check Also

दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल  ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *