ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / यूपी के तीन जिलों पर एटीएस की नजर, मौजूद हैं जिहादी ग्रुप के सदस्य

यूपी के तीन जिलों पर एटीएस की नजर, मौजूद हैं जिहादी ग्रुप के सदस्य

जिहादी इनामुल और सलमान से मिली जानकारी के बाद पश्चिमी यूपी के तीन जिलों पर एटीएस की नजर है। इनमें से एक जिले से एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा चुकी है। कुछ और जिहादियों के नाम पता लगने के बाद उनकी जानकारी जुटाई जा रही है।

एटीएस को इनामुल और सलमान से उनक जिन साथियों के बारे में जानकारी मिली है उसकी तस्दीक की जा रही है। एटीएस इनमें से किसी को हिरासत में लेने से पहले यह पक्का कर लेना चाहती है कि संबंधित युवक इन दोनों के साथ सक्रिय तौर पर जुड़ा था या नहीं।
पिछले दिनों मुरादाबाद से हिरासत में लिए गए युवक का इन दोनों के साथ कोई गठजोड़ नहीं पाया गया था। इसी वजह से अब किसी को हिरासत में लेने से पहले एटीएस संबंध युवक के बारे में पूरी जानकारी हासिल करने की कवायद में लगी है।

उधर इनामुल और सलमान की रिमांड अवधि पूरी होने के कारण एटीएस ने उन्हे वापस जेल भेज दिया है। एटीएस को इन दोनों आरोपियों के मोबाईल फोन की फोरेंसिक जांच रिपोर्ट का इंतजार है। एटीएस के अफसरों का कहना है कि इनके मोबाइल फोन में छिपे डाटा के रिकवर होने के बाद कई जानकारियां सामने आएंगी। इससे जिहादियों के मंसूबों के साथ उनकी योजना का भी खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *