ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। हमारे इस दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। कामकाज के मामले में आप को ध्यान से काम करना होगा। ऐसे योग बनेंगे कि किसी से झड़प भी हो सकती है जिसका असर आपके काम पर पड़ेगा। पारिवारिक जीवन में तनाव देखने को मिल सकता है।शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। वह अपने जीवन साथी के साथ खुशी से रहेंगे। जो लोग किसी से प्रेम करते हैं वे प्रिय से मिलने का प्लान बना सकते हैं। सेहत सामान्य रहेगी।

वृष
आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। भाग्य का सितारा मजबूत होने से आपके काम में कोई परेशानी नहीं आएगी। आप अपनी तेज बुद्धि का इस्तेमाल करके राह को आसान बनाएंगे। आपका साहस आपको मजबूत रखेगा। परिवार में कुछ तनाव हो सकता है क्योंकि किसी की सेहत बिगड़ सकती है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन रस घोलने का काम करेगा और आपस की दूरियां कम होंगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को आज सुखद नतीजे मिलेंगे।

मिथुन 
आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा क्योंकि सूर्य ग्रहण आपकी राशि में ही लगा था इसलिए आपकी सेहत को नुकसान हो सकता है या चोट लग सकती है।मानसिक तनाव में बढ़ोतरी होगी। आप अपने काम के सिलसिले में और भी अच्छे नतीजे प्राप्त करेंगे। मन लगाकर काम करेंगे जिससे आपको खुशी मिलेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ी दिक्कतें हो सकती हैं लेकिन प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के लिए दिनमान रहेगा।

कर्क
आपके लिए आज का दिन मान थोड़ा कमजोर रहेगा। खर्चों में तेजी आएगी जिससे आपको दिक्कतें होंगी। काम के सिलसिले में आज का दिन सामान्य रहेगा। आपको अधिक मेहनत करने से अच्छे नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान चुनौतीपूर्ण हो सकता है लेकिन जो लोग प्रेम जीवन में है उनके लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा। अपने प्रिय से नजदीकी बढ़ेगी। आपको अपनी और अपने जीवन साथी की सेहत का ध्यान रखना होगा।

सिंह
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। इनके साथ कुछ खर्चे भी आएंगे लेकिन फिर भी आपको कोई परेशानी नहीं होगी। मानसिक तनाव में बढ़ोतरी हो सकती है और आपके विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। जो लोग प्रेम जीवन में है उनको कि आज अच्छे समाचार मिलेंगे और अपने प्रिय को साथ लेकर कहीं घूमने निकल सकते हैं। काम के सिलसिले में आपको बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे। आपको बस अपने काम से काम रखना होगा।

कन्या 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। काम के सिलसिले में आपको बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। नौकरी पेशा लोगों को भी काम में सफलता मिलेगी लेकिन आपको अपने कुछ गुप्त विरोधियों से सावधान रहना होगा और अपने काम पर ज्यादा ध्यान देना होगा। सेहत के मामले में दिनमान कमजोर है इसलिए बीमार पड़ने से बचें और जागरूक रहें। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनाव पूर्ण रह सकता है। जो प्रेम जीवन में हैं उन्हें भी आज कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। खुद पर भरोसा रखें और शांति से काम लेंगे तो सफलता मिलेगी।

तुला 
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। काम के सिलसिले में आप अपनी बुद्धि का पूरा फायदा उठाएंगे और ऐसे अपने काम को और भी अच्छा कर पाएंगे। पारिवारिक जीवन भी शांति से चलेगा लेकिन आपको किसी बात को लेकर चिंता हो सकती है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा और जीवन साथी के साथ मिलकर किसी बड़ी योजना के बारे में विचार करेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को सुखद नतीजे प्राप्त होंगे और उनके दिल में आपकी इज्जत बढ़ेगी।

वृश्चिक 
आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी और आपको पुरानी समस्याओं से भी छुटकारा मिलेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे और आप अपनी तरफ से मेहनत जारी रखेंगे फिर भी आपके बाॅस किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन प्यार से भरपूर रहेगा और प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को भी अच्छे समाचार सुनने को मिलेंगे। आपकी सेहत सामान्य रहेगी।

धनु 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आप मानसिक तनाव के दायरे में रहेंगे जिससे बाहर निकलना आपके लिए जरूरी होगा। कामकाज के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। आप अच्छे से अपना काम करेंगे और बॉस की नजरों में आपकी वैल्यू बढ़ेगी। अपने खान-पान पर ध्यान दें क्योंकि आप बीमार पड़ सकते हैं। शादीशुदा लोगों गृहस्थोथ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है लेकिन जो लोग प्रेम जीवन में हैं उनके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा और अपने प्रिय को खुश रखने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे।

मकर 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आपको अपना बर्ताव ठीक करना होगा क्योंकि उसकी वजह से पारिवारिक जीवन में दिक्कत आ सकती है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। आपसी समझदारी और नजदीकी बढ़ेगी। जो लोग प्रेम जीवन में हैं उन्हें भी अपने प्रिय के करीब आने का मौका मिलेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छा लाभ मिल सकता है। किसी से झगड़ा करने से बचें।

कुंभ
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आपकी सेहत कमजोर रहेगी और आप बीमार पड़ सकते हैं इसलिए अपने खान-पान पर ध्यान दें और जागरूक रहें। इनकम सामान्य रहेगी। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। काम के सिलसिले में दिनमान का अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। एक दूसरे से प्यार बढ़ेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा।

मीन
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी जिससे मानसिक तनाव भी कम होगा और आप खुश होंगे। सेहत मजबूत रहेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को आज कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। जो लोग शादीशुदा हैं उनका गृहस्थ जीवन आज चुनौतीपूर्ण रह सकता है। सेहत अच्छी रहेगी जिससे कामों को सही तरीके से अंजाम देंगे।

About The Achiever Times

Check Also

दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल  ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *