ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / सुशांत घर पर हुआ प्रार्थना सभा का आयोजन

सुशांत घर पर हुआ प्रार्थना सभा का आयोजन

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक हफ्ते हो चुके हैं। बीते रविवार को उनके पटना स्थित घर पर एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान परिवार के सदस्य, दोस्त और करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे और अभिनेता को श्रद्धांजलि दी।

प्रार्थना सभा की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें सुशांत की तस्वीर नजर आ रही है वहीं आस-पास सफेद फूल लगे हुए हैं। वीडियो देखकर लग रहा है कमरे के बाहर से लिया गया है। तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद सुशांत के प्रशंसक बेहद भावुक हो गए।

सुशांत पटना के रहने वाले थे। वो पिछले साल ही अपने घर गए थे। उनकी मां ने उनके मुंडन की मन्नत मांगी थी। घर पहुंचकर सुशांत ने सालों बाद अपनी मां की मन्नत पूरी की थी। बता दें कि सुशांत की मां अब इस दुनिया में नहीं हैं।

बीते हफ्ते केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सुशांत के घर पहुंचे थे। रविशंकर प्रसाद ने सुशांत के घर पर उनके पिता केके सिंह, बहन और बाकी परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। मुलाकात के बाद रविशंकर प्रसाद ने दो तस्वीरें भी साझा कीं। पहली तस्वीर में वो सुशांत को श्रद्धांजलि देते दिखे जबकि दूसरी तस्वीर में वह सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से बातचीत कर रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस घटना के बाद हर कोई सन्न रह गया था। कुछ लोगों ने सुशांत की मौत को लेकर सवाल खड़े किए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में 12 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *