ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। हमारे इस दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष
आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा आप फुल मस्ती के मूड में रहेंगे। घर वालों के साथ बढ़िया वक्त बिताएंगे। अच्छा खाएंगे, पिएंगे और कहीं बाहर से खाने का ऑर्डर कर सकते हैं। दोस्तों से बातचीत करेंगे। आज आपका मोबाइल या लैपटॉप खराब हो सकता है। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी गुस्सा दिखा सकता है। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा।

वृष 
आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा लेकिन परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन प्रेम और रोमांस से भरपूर रहेगा। आप अपने जीवन साथी की पूरी केयर करेंगे। प्रेम जीवन बिताने वाले लोगों को आज का दिन सुख का अनुभव देगा।

मिथुन 
आपके लिए आज का दिन मध्यम फलदायक रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। मानसिक रूप से थोड़ा तनाव हो सकता है। इसका असर आपके गृहस्थ जीवन पर पड़ेगा। उसमें भी तनाव हो सकता है। प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा। आपका प्रिय आप के बर्ताव को लेकर कुछ शिकायत कर सकता है। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे।

कर्क 
आपके लिए आज का दिन मध्यम फलदायक रहने वाला है। इनकम बढ़िया रहेगी। खर्चे भी ठीक-ठाक रहेंगे फिर भी आप मानसिक रूप से तनाव मुक्त रहेंगे। इसलिए दिन अच्छा जाएगा। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगों की समझदारी बढ़ेगी। जीवन साथी के साथ कहीं जाने की प्लानिंग करेंगे। प्रेम जीवन बहुत रोमांटिक रहेगा और एक दूसरे से प्यार भरी बातें होंगी।

सिंह 
आज का दिन आपके लिए सामान्य फलदायक रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है। चिंता मुक्त रहेंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। परिवार में भी खुशियां रहेंगी। गृहस्थ जीवन तनावपूर्ण रह सकता है। जीवन साथी के बिगड़े बोल आपको दुख दे सकते हैं। प्रेम जीवन में भी तनाव रहेगा।

कन्या 
आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान रख पाएंगे। घरवालों की भी जिम्मेदारी समझेंगे। घर से बाहर ज्यादा वक्त बिताएंगे जिससे सेहत बिगड़ सकती है। भाग्य का सितारा मजबूत रहेगा। कामों में सफलता मिलेगी। गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा। प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा। अपने प्रिय के साथ घंटो बातें करेंगे।

तुला
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। अपनी सेहत का आपको ध्यान रखना होगा। उल्टा सीधा खाने से आप बीमार पड़ सकते हैं। विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे। काम के सिलसिले में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। गृहस्थ जीवन में आज चुनौतियां रहेंगी। जीवन साथी गुस्सा दिखा कर आपको प्रभाव में लेने की कोशिश कर सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आप मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे। चिंताओं को दूर भगा कर लाइफ को एंजॉय करेंगे। गृहस्थ जीवन में प्यार और रोमांस बरकरार रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ तनाव का सामना कर सकता है। बैंक की एमआई चुकाने में सफलता मिलेगी। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। ससुराल के लोगों से संबंध बिगड़ सकते हैं। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा।

धनु 
आज का दिन आपके लिए सामान्य फलदायक रहेगा। आपको बेवजह के खर्चों से बाज आना चाहिए नहीं तो आपको दिक्कतें उठानी पड़ सकती है। मानसिक स्थिति ठीक ठाक रहेगी। गृहस्थ जीवन में कुछ तनाव देखने को मिल सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को आज सुखद नतीजे मिलेंगे। काम के सिलसिले में भी आपका दिन मान बढ़िया रहेगा। आपको पैसों की आवक होगी।

मकर 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। अपने प्रेम जीवन को खूबसूरत बनाने की पूरी कोशिश करेंगे। यदि शादीशुदा हैं तो जीवनसाथी से प्यार जताएंगे। प्रेम जीवन भी खुशनुमा रहेगा। विरोधियों से सावधानी रखें। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा।

कुंभ 
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आप काफी खुश रहेंगे। मन में एक संतुष्टि का भाव होगा। काम के सिलसिले में भी बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपको धन की आवक होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी। गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक रहेगा। प्रेम जीवन भी आज अच्छा रहेगा।

मीन 
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आप किसी बात को लेकर बड़े जिद्दी या गुस्से वाले हो सकते हैं। इससे दूर रहने की कोशिश करें। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा। आप थोड़े आलसी हो सकते हैं। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को सुखद नतीजे मिलेंगे। आप काम के सिलसिले में ट्रैवलिंग कर सकते हैं।

About The Achiever Times

Check Also

दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल  ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *