ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / आलोचनाओं के बाद करण जौहर ने बड़ा फैसला लिया

आलोचनाओं के बाद करण जौहर ने बड़ा फैसला लिया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। उनकी आत्महत्या के बाद कई मुद्दों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कुछ कलाकारों और लोगों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भाई- भतीजावाद के शिकार थे। वहीं कुछ का कहने है कि सुशांत ने ये फैसला डिप्रेशन की वजह से लिया है। हालांकि उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कुछ निर्माता-निर्देशकों के बारे में तरह-तरह की टिप्पणी करना शुरू कर दिया है।

इन निर्माता-निर्देशकों में करण जौहर का नाम भी शामिल है। करण जौहर को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर गैरजरूरी लोगों को अनफॉलो कर दिया है। जी हां, करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से करीब 100 लोगों को अनफॉलो कर दिया है।

करण जौहर ने यह फैसला अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लिया है। करण जौहर अब कुल आठ लोगों की ही फॉलो कर रहे हैं। इनमें से चार लोग उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने जुड़े हैं। वहीं बाकी के चार सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। इससे पहले वह बॉलीवुड के कई सितारों को फॉलो कर रहे थे।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बहुत से लोग बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशकों पर भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगा रहे हैं। उनमें करण जौहर का नाम भी शामिल है। सोशल मीडिया पर भाई-भतीजावाद के नाम पर लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। आपको बता दें कि करण जौहर बीते एक साल से सुशांत सिंह राजपूत से बात नहीं कर पाए थे। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अभिनेता के लिए भावुक पोस्ट साझा करते हुए किया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर करण जौहर ने अपने भावुक पोस्ट में लिखा में लिखा था, ‘इस बात के लिए मैं खुद को जिम्मेदार मानता हूं कि मैं पिछले एक साल से तुम्हारे संपर्क में नहीं था। मुझे बहुत बार महसूस हुआ कि तुम्हें भी किसी की जरूरत है जिसके साथ तुम अपनी बातें साझा कर सको, लेकिन शायद मैंने कभी उस तरह नहीं सोचा। हम बहुत बार अपनी जिंदगी शोर के बीच जीते हैं लेकिन अंदर से अकेले होते हैं’। कुछ लोग इस अकेलेपन को नहीं सहन कर पाते। हमे सिर्फ रिश्ते नहीं बनाने चाहिए बल्कि उन्हें निभाना भी चाहिए। सुशांत के निधन ने मुझे अहसास करवा दिया है कि हर तरह के रिश्तों को संभाल कर रखना बहुत जरूरी है। मुझे तुम्हारी हंसी और वह गले लगाने का अंदाज हमेशा याद रहेगा।’

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *