ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / सैमसंग गैलेक्सी ए21एस भारत में लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी ए21एस भारत में लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी ए21एस को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। मिड रेंज में लॉन्च किए गए इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही इसके बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल के साथ क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में ऊपर की तरफ एक छोटे से कट के साथ इनफिनिटी ओ डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी ए21एस को सबसे पहले ब्रिटेन में मार्च माह में लॉन्च किया गया था। इस फोन की शुरुआती कीमत 16499 रुपये है, जिसमे 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दी जाएगी।

Samsung Galaxy A21s specifications
सैमसंग गैलेक्सी ए21एस एंड्रॉयड 10 आधारित One UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में 6.5 इंच एचडी प्लस इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टाकोर एक्सीनोस 850 है। साथ ही इसमें 512 जीबी माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट दिया गया है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है जो  f/2.0 अपर्चर के साथ आता है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो एक अल्ट्रावाइड एंगल लेंस के साथ आता है। अन्य दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के हैं। जबकि सेल्फी प्रेमियों और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *