ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / Redmi 9 चार रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ

Redmi 9 चार रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ

शाओमी ने अपने नए स्मार्टफोन Redmi 9 को स्पेन के बाजार में पेश कर दिया है। रेडमी 9 में मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है और इसके अलावा इसमें 5020mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इस फोन में चार रियर कैमरे हैं। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Redmi 9 की कीमत- स्पेन में Redmi 9 की शुरुआती कीमत 149 यूरो यानी करीब 12,800 रुपये है यानी इस कीमत में आपको 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा। वहीं 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 179 यूरो यानी करीब 15,300 रुपये है।

Redmi 9 की स्पेसिफिकेशन- फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच है और गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस फोन में 2GHz का मीडियाटेक का हीलियो G80 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। ग्राफिक्स के लिए आपको माली-G52 जीपीयू मिलेगा। फोन में 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी, हालांकि आप स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से आगे बढ़ा सकेंगे।

Redmi 9 का कैमरा- फोन में चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक लेंस 13 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ पोट्रेट, एचडीआर और सेल्फ टाइमर जैसे कई फीचर्स मिलेंगे।
Redmi 9 की बैटरी- इस फोन में 5020mAh की बैटरी है जो 18W की क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, हालांकि फोन के साथ आपको 10वॉट का ही चार्जर मिलेगा। फोन में फिंगरप्रिंट के अलावा फेस अनलॉक भी मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5, वाई-फाई डायरेक्ट, एफएम रेडियो, जीपीएस, एनएफसी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *