ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / विवाद के बाद एकता कपूर ने हटाया विवादित सीन

विवाद के बाद एकता कपूर ने हटाया विवादित सीन

टीवी सीरियल और वेब सीरीज निर्माता एकता कपूर ने अपनी उस वेब सीरीज के आपत्तिजनक दृश्य के लिए भारतीय सेना से माफी मांग ली है जिसमें एक भारतीय सैनिक की पत्नी को उसकी गैरमौजूदगी में पर पुरुष से संबंध बनाते दिखाया गया है। एकता कपूर ने ये भी दावा किया कि जानकारी में आते ही उन्होंने ये कंटेंट संबंधित सीरीज से हटा लिया था और ये भी कहा कि ऐसा एक चूक के चलते हुआ।

एकता कपूर ने इस बात का खुलासा शोभा डे के वेबिनार में किया। उन्होंने इस पूरे विवाद में अपनी बात रखते हुए कहा, ‘एक व्यक्ति के रूप में और एक संगठन के रूप में हम भारतीय सेना के प्रति गहरा सम्मान करते हैं। हमारी भलाई और सुरक्षा में उनका योगदान बहुत बड़ा है। हम उस कंटेंट को हटा देंगे और बिना शर्त माफी भी मांग लेंगे।

इसके बाद एकता कपूर ने इस पूरे विवाद को एक नया मोड़ देने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि उनकी मां, उन्हें और उनके बच्चे को रेप की धमकियां सरेआम सोशल मीडिया पर दी जा रही हैं। वह इंटरनेट पर इस तरह धमकाए जाने के खिलाफ हैं और ऐसे लोगों को डटकर मुकाबला करना चाहती हैं। एकता को सोशल मीडिया पर धमकियां मिलने की शिकायत मुंबई पुलिस से भी की गई है।

गौरतलब है कि सीरीज में कथित रूप से भारतीय सेना की वर्दी और उस पर लगी अशोक की लाट के अपमान का मुद्दा गरम हो गया है। इसके बाद एकता कपूर ने अपनी टीम को कथित एपिसोड में से संबंधित सामग्री को हटाने के निर्देश दिए। उधर एक महिला के रूप में उनको प्रताड़ित व आतंकित किए जाने के खिलाफ भी मुंबई में माहौल बनने लगा है।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने एक महिला को दुष्कर्म की धमकी को लेकर सवाल उठाया, तो कुछ ने पुलिस को फोन करके महिला सेल से स्थिति को संभालने के लिए कहा। एकता कपूर के कार्यालय से जारी बयान के मुताबिक इस मुद्दे को उठाने की आवश्यकता पर भी सवाल उठाना लाजिमी है क्योंकि इन दृश्यों को पहले ही हटा दिया गया है।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *