ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / सनी लियोनी परिवार संग बिता रहीं क्वालिटी टाइम

सनी लियोनी परिवार संग बिता रहीं क्वालिटी टाइम

बॉलीवुड की बेबी डॉल न सिर्फ अपने बिंदास अंदाज के लिए बल्कि अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी पहचानी जाती हैं। उन्हें अक्सर चैरिटी करते हुए भी देखा जाता है। सनी इन दिनों अपनी पूरी फैमिली के साथ अपने लॉस एंजिल्स (LA) वाले घर में रह रही हैं। जहां से वह तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में सनी लॉस एंजिल्स के एक वाइल्डलाइफ पार्क में पहुंचीं। सनी ने यहां की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं। इस दौरान उनसे साथ उनके पति डेनियल भी नजर आए। इन तस्वीरों में वह जिराफ को ताजी सब्जियां खिलाती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने मास्क भी पहन रखा है।

एक वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘अच्छा महसूस कर रही हूं कि हम संकट के बीच इस वाइल्ड लाइफ लर्निंग सेंटर की मदद कर सकते हैं। इन जानवरों के लिए वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उनका ख्याल रख रहे हैं। इसके साथ ही जितना संभव हो, वे ज्यादा से ज्यादा को वाइल्ड में वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं।’

सनी के पति डेनियल वेबर ने भी एक वीडियो साझा किया। जिनमें वह अपनी बेटी के साथ दिख रहे हैं। उन्होंने लिखा, ‘वाइल्डलाइफ पार्क में अमेजिंग एक्सपीरियंस और जानवरों को वाइल्ड में लाने में मदद। उनके पास बेहतरीन ज्ञान है और उसके लिए बेहद सम्मान है।’

बता दें कोरोना महामारी के चलते सनी लियोनी परिवार सहित अमेरिका चली गई हैं। सनी इन दिनों अपने इसी घर में रह रही हैं। सनी ने इस दौरान कहा था कि मुझे और डेनियल को यह मौका मिला कि हम अपने बच्चों को वहां ले जाएं, जहां हमें लगता है कि वे कोरोना से सबसे ज्यादा सुरक्षित रहेंगे।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *