ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / 03 जून राशिफल, कैसा रहेगा आज का दिन

03 जून राशिफल, कैसा रहेगा आज का दिन

पढ़ें चंद्र राशि पर आधारित 03 जून 2020 का दैनिक राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिएक्या कहता है आपका राशिफल।

मेष
आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। व्यापार में सफलता मिलेगी। काम में मन लगेगा। दांपत्य जीवन में जीवन साथी के साथ प्रेम भरी बातें करेंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। प्रेम जीवन जीने वालों को तनाव का सामना करना पड़ेगा। परिवार के लोगों का सहयोग बढ़ेगा। इस सबके बीच परिवार में किसी का स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। सेहत में सुधार होगा।

वृष
आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। मानसिक रूप से चिंताओं में घिरे रहेंगे तथा खर्चों में बढ़ोतरी होगी लेकिन इनकम भी होगी और शारीरिक रूप से आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। काम के सिलसिले में आपको अधिक मेहनत करनी होगी। ट्रांसफर के योग बनेंगे। घर वालों का साथ आपके काम में आप को आगे बढ़ाने में मदद देगा।

मिथुन
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपनी संतान को भी समय देंगे और उनका पूरा ध्यान रखेंगे। उनके साथ समय बिताना आपको अच्छा लगेगा। प्रेम जीवन के लिहाज से भी आज का दिन बढ़िया रहेगा। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में तनाव जा सकता है। काम के सिलसिले में बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे और आपकी सेहत मजबूत रहेगी। काम में आपको सराहना मिलेगी।

कर्क
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। घर परिवार को समय देंगे। अपने अनुसार स्थितियों से लड़ने की आदत डालेंगे, जिससे आपको खुशी मिलेगी। परिवार के लोगों में प्रेम देखने को मिलेगा। घर में शानदार वक्त बिताएंगे। व्यापार के सिलसिले में कुछ दिक्कतें हो सकती हैं। नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन बढ़िया रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा। सेहत अच्छी रहेगी। गुस्से से बचकर रहें।

सिंह
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं लेकिन सावधानी बहुत आवश्यक है क्योंकि शारीरिक परेशानियां हो सकती हैं। सेहत के लिहाज से आज का दिन कमजोर रहेगा। खर्चों में भी अधिक बढ़ोतरी होगी, जिससे आपका मन दुखी हो सकता है। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। परिवार में सुख शांति और प्रेम बना रहेगा। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन कमजोर है।

कन्या
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। धन के मामले में आप आज भाग्यशाली रहेंगे। आपको धन की प्राप्ति होगी। इनकम बढ़ेगी। प्रेम जीवन के लिहाज से दिनमान काफी कमजोर है और आपके प्रिय की सेहत बिगड़ सकती है। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन आज बढ़िया रहेगा। जीवनसाथी को लाभ भी होगा। व्यापार में लाभ के योग बनेंगे। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा। नौकरी के लिहाज से समय अच्छा है। आप की पदोन्नति के योग बन रहे हैं।

तुला
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। हर काम को बढ़िया तरीके से अंजाम तक पहुंचाएंगे। काम करने में मन लगेगा। सेहत मजबूत रहेगी। कहीं से अचानक से धन आने से आप की स्थिति और बढ़िया हो जाएगी। परिवार में तनाव रहेगा लेकिन आप उससे दूर करने का प्रयास करेंगे। नौकरी के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपकी मेहनत रंग लाएगी। विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे। प्रेम जीवन जीने वालों को तनाव मिल सकता है। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा।

वृश्चिक
आपके लिए आज का दिन कमजोर रहेगा। खर्चे बढ़ेंगे और सेहत भी थोड़ी नाजुक रहेगी। मानसिक तनाव आपको परेशान करेगा, जिससे कामों में रुकावट आ सकती है लेकिन शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में आज प्रेम बढ़ेगा। एक-दूसरे से प्यार महसूस होगा। प्रेम जीवन जीने वालों को आज राहत महसूस होगी। एक दूसरे से अपने मन की बात कहने में आसानी होगी, जिससे रिश्ते में समझ बढ़ेगी। परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा।

धनु
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपके पास कहीं से पैसा आएगा, जिससे आपके रुके हुए काम फिर से चालू हो जाएंगे और आपको खुशी होगी। सेहत ठीक ठाक रहेगी लेकिन खानपान पर ध्यान दें। परिवार का माहौल भी समझदारी भरा रहेगा। लोग एक दूसरे के साथ बैठकर परिवार की भलाई की बातें करेंगे। प्रेम जीवन में आज का दिन बढ़िया रहेगा। रोमांस करने के अवसर मिलेंगे। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन किसी परेशानी के कारण आज कमजोर रहेगा।

मकर
आपके लिए आज का दिन मिलाजुला असर लेकर आएगा। सेहत बिगड़ सकती है क्योंकि आप मानसिक रूप से तनावग्रस्त रहेंगे। इससे आपके पेट खराब होने के योग बनेंगे। अपच की शिकायत भी हो सकती है। आप का व्यापार गति पकड़ेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। काम पर फोकस करेंगे। निजी प्रयासों से सफलता मिलेगी। प्रेम जीवन में रोमांस के अवसर आएंगे। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन कमजोर है।

कुंभ
आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। सेहत कमजोर बनी रहेगी, जिससे आप परेशानी महसूस करेंगे। भाग्य की बदौलत आपके अनेक काम बनेंगे। घर में सुख रहेगा। घर में परिजनों के साथ मिलकर समय बिताना आपको अच्छा लगेगा। परिवार का मान सम्मान बढ़ेगा। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन भी बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन के लिए दिनमान अच्छा है।

मीन
आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। मन में अनेक प्रकार के ख्याल आएंगे, जो आपको अलग-अलग दिशाओं में सोचने पर विवश करेंगे। इससे काम में रुकावट आएगी। आपकी चिंताएं बढ़ेंगी। काम के सिलसिले में नतीजे ठीक-ठाक रहेंगे लेकिन किसी बात को लेकर डर बना रहेगा इनकम बढ़ेगी। शादीशुदा जातकों को ध्यान रखना चाहिए कि उनका उनके जीवन साथी से झगड़ा ना हो। प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर है।

About The Achiever Times

Check Also

दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल  ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *