ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / 700 परिवारों की जिम्मेदारी उठाई अजय देवगन ने

700 परिवारों की जिम्मेदारी उठाई अजय देवगन ने

भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। तमाम कोशिशों के बावजूद यहां संक्रमितों की संख्या कम नहीं हो रही। इसकी मार सबसे ज्यादा गरीबों पर पड़ रही है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने लोगों की मदद करने का फैसला लिया है। खुद मदद करने के साथ-साथ उन्होंने लोगों से भी सहायता करने की अपील की है।

अजय देवगन ने मुंबई के स्लम इलाके धारावी में रहने वाले 700 परिवारों की जिम्मेदारी ली है। कुछ वक्त पहले ही अजय देवगन ने प्रवासियों को उनके घर भेजने में मदद कर रहे है अभिनेता सोनू सूद के काम की सराहना की थी। इसके बाद वो खुद भी लोगों की जमीनी स्तर पर मदद को आगे आ गए हैं।

अजय देवगन ने ट्वीट किया, ‘धारावी कोविड-19 का केंद्र बना हुआ है। कई नागरिक एमसीजीएम की मदद से दिन रात काम कर रहे हैं। कई एनजीओ की मदद से जरूरतमंद लोगों को राशन और हाइजीन किट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं। हम 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं। मैं आपसे भी दान करने का आग्रह करता हूं।’

सोनू सूद की जमकर की तारीफ
इससे पहले अजय देवगन ने सोनू सूद की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘प्रवासी श्रमिकों को उनके घर सुरक्षित वापस भेजने का आप जो काम कर रहे हैं वह बहुत सराहनीय है। आपको खूब ताकत मिले सोनू।’

बता दें कि अजय देवगन ने पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दी थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों के लिए 51 लाख रुपये की मदद भेजी थी। सोशल मीडिया के जरिए अजय लगातार कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *