ब्रेकिंग स्क्राल
Home / खेल / U-19 भारतीय महिला क्रिकेटर ने झटके 10 विकेट

U-19 भारतीय महिला क्रिकेटर ने झटके 10 विकेट

आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम एक ओर जहां शानदार प्रदर्शन कर रही है, वहीं एक जूनियर भारतीय महिला क्रिकेटर ने ऐसा कारनामा कर डाला, जो सुर्खियों में है। अंडर-19 वनडे मैच में चंडीगढ़ की केशवी गौतम ने अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ ‘परफेक्ट-10’ अपने नाम किया। केशवी ने 4.5 ओवर में 12 रन खर्चे और एक मेडेन ओवर फेंका और 10 के 10 विकेट अपने नाम कर लिए। महिला अंडर-19 वनडे ट्रॉफी टूर्नामेंट में केशवी ने यह कारनामा किया।

इस लो स्कोरिंग मैच में चंडीगढ़ ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। चंडीगढ़ ने 50 ओवर में चार विकेट पर 186 रन बनाए। केशवी गौतम ने बल्ले से भी कमाल दिखाया और टीम की ओर से बेस्ट स्कोरर भी रहीं। उन्होंने 68 गेंद पर 49 रनों की पारी खेली। उनके अलावा सिमरन जोहाल ने 42 और मेहुल ने नॉटआउट 41 रनों का योगदान दिया। स्कोर ज्यादा नहीं था और ऐसे में लगा कि अरुणाचल प्रदेश की टीम चंडीगढ़ को कुछ टक्कर देगी।

केशवी गौतम ने अरुणाचल प्रदेश की किसी भी बैटर को टिकने का मौका ही नहीं दिया। हाल कुछ ऐसा रहा कि अरुणाचल प्रदेश की टीम 8.5 ओवर में महज 25 रनों पर ऑलआउट हो गई। 8 बैटर्स तो खाता भी नहीं खोल सकीं। केशवी के ‘परफेक्ट-10’ में एक हैट्रिक भी शुमार है।

About The Achiever Times

Check Also

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 1214 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *