ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / बैंक लूटकांड का मास्टर माइंड फिरोज मुठभेड़ में ढेर

बैंक लूटकांड का मास्टर माइंड फिरोज मुठभेड़ में ढेर

एसटीएफ गोरखपुर और बस्ती पुलिस की टीम ने सोमवार की सुबह 6 बजे बदमाश फिरोज को मुठभेड़ में मार गिराया है। फिरोज उर्फ हीरू है जो आईसीआईसीआई बैंक बस्ती और एचडीएफसी बैंक फरेंदा महराजगंज लूटकांड का सरगना एवं मुख्य आरोपी था। फिरोज मूलतः प्रयागराज का रहने वाला था। मुठभेड़ में एसटीएफ का सिपाही इमरान खान दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। मौके से एक कार्बाइन समेत काफी मात्रा में अन्य सामान बरामद हुआ है।

सोमवार सुबह महादेवा लालगंज रोड पर सोहिला गांव के पास शहीद बाबा स्थान के सामने गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई पड़ने लगी। आसपास के लोग किसी अनहोनी की आशंका में मौके पर पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने दूर ही रोक दिया। बाद में पता चला कि यहां पर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई है। मुठभेड़ की सूचना फैलते ही क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचने लगे।

6 दिसंबर 2019 को आईसीआईसीआई बस्ती ब्रांच में सरेआम चार बदमाशों ने गन पॉइंट पर 40 लाख रुपए लूट लिया था। दो दिन पहले बस्ती-बांसी पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त प्रयास से सात बदमाशों को गिरफ्तार किया था। गिरोह का मुख्य सरगना फिरोज उर्फ हीरू पठान फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने सोमवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराया।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *