ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / पहली जॉब पर मिलते थे श्वेता तिवारी को इतने पैसे

पहली जॉब पर मिलते थे श्वेता तिवारी को इतने पैसे

श्वेता तिवारी का आज जन्मदिन है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में कुछ अनसुनी बातें जिन्हें जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

टीवी का जाना-पहचाना चेहरा श्वेती तिवारी, बॉलीवुड के अलावा भोजपूरी फिल्म और रिएलिटी शो में अपनी जगह बना चुकी हैं। इसी के साथ एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में अपनी जगह बनाने वाली श्वेता तिवारी मीडिया में चर्चा का विषय रहती हैं। लेकिन श्वेता तिवारी के जीवन में एक ऐसा समय भी आया था जब उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था।

श्वेता तिवारी उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहने वाली हैं। उन्होंने अपनी पहली जॉब और सैलेरी को लेकर खुलासा किया है। श्वेता एक ट्रैवल एजेंसी में काम किया करती थीं जहां उनकी सैलेरी केवल 500 रुपये थी। यहीं से उनके करियर की शुरुआत हुई थी। श्वेता तिवारी ने केवल 18 साल की उम्र में भोजपुरी स्टार राजा चौधरी से शादी की थी। हालांकि, बाद में इन दोनों का तलाक हो गया था लेकिन श्वेता तिवारी ने हार नहीं मानी।

पांच साल तक चले इस रिश्ते में श्वेता तिवारी ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम पलक है। इसके बाद श्वेता ने दूसरी शादी की। अभिनव कोहली से श्वेता की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी वहीं से दोनों की दोस्ती गहरी हुई। तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2013 में शादी की। 2016 में श्वेता तिवारी ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम रियांश है। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी के करियर ने तब रफ्तार पकड़ी जब उन्होंने बिग बॉस सीजन 4 का खिताब अपने नाम किया।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *