ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राजनीति / अमित शाह : अगर भाजपा अपने दरवाजे पूरी तरह खोल दे तो एनसीपी और कांग्रेस में कोई नहीं बचेगा

अमित शाह : अगर भाजपा अपने दरवाजे पूरी तरह खोल दे तो एनसीपी और कांग्रेस में कोई नहीं बचेगा

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं के सत्तारूढ़ दल में शामिल होने पर दोनों पार्टियों पर रविवार को तंज कसा। शाह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे के गृह नगर में कहा, अगर भाजपा अपने दरवाजे पूरी तरह से खोल दे तो शरद पवार और पृथ्वीराज चव्हाण के सिवाय उनकी पार्टियों में कोई नहीं बचेगा।

वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की ओर से शुरू की गई ‘महाजनादेश’ यात्रा के दूसरे चरण के समापन के मौके पर दक्षिण महाराष्ट्र के सोलापुर शहर में थे। पवार एनसीपी के प्रमुख हैं जबकि चव्हाण कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हैं। दोनों पार्टियों से खासकर एनसीपी के कई नेता भाजपा और शिवसेना में शामिल हुए हैं।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी और  शरद पवार को चुनौती दी कि जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा वापस लेने पर अपना रूख स्पष्ट करें। शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 और 35 (ए) समाप्त होने के बाद महाराष्ट्र पहला राज्य है जहां चुनाव होने वाले हैं। शाह ने कहा कि मैं राहुल गांधी और शरद पवार से महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार में जाने से पहले पूछना चाहता हूं कि वे संविधान के अनुच्छेद 370 और 35 (ए) को खत्म करने के हमारे निर्णय पर अपना रुख स्पष्ट करें।

About admin

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *