ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / दिल्ली / AAP विधायक ने फाड़ी अपनी शर्ट

AAP विधायक ने फाड़ी अपनी शर्ट

दिल्ली विधानसभा में गुरुवार को कार्यवाही शुरू होते ही ‘आप’ विधायकों ने सदन में हंगामा शुरू कर दिया। विधायकों ने नारेबाजी करते हुए संत रविदास मंदिर को तोड़े जाने के पीछे भाजपा का हाथ बताया। मामले को लेकर अंबेडकर नगर विधायक अजय दत्त ने सदन के अंदर विरोध में अपनी शर्ट खींचकर फाड़ दी और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

विधायकों के हंगामे को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने 2 बजे शुरू हुई विधानसभा को ढाई बजे तक के लिए स्थगित कर दिया। ढाई बजे जब दोबारा सदन की कार्यवाही शुरू हुई तो विधायकों ने फिर भाजपा और केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों के बीच कुछ नोक-झोंक भी हुई। जिसके चलते कार्रवाई को फिर ढाई बजे स्थगित करना पड़ा। उसके बाद सदन की कार्यवाही शुरू हुई। विधानसभा अध्यक्ष ने सदन में संत रविदास मंदिर पर प्रस्ताव लाकर चर्चा कराने की अनुमति दे दी।

आप विधायक विशेष रवि ने सदन में प्रस्ताव लाकर चर्चा शुरू की। जब विधायक सौरभ भारद्वाज प्रस्ताव पर कुछ बोल रहे थे उसी समय नेता प्रतिपक्ष ने सत्ता पक्ष के विधायकों को लेकर आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया। जिसके बाद सत्ता पक्ष के विधायक फिर उनके विरोध में बेल तक पहुंच गए।

अंत में मुख्यमंत्री केजरीवाल सदन में आए प्रस्ताव पर बोल रहे थे, जिस पर विजेंद्र गुप्ता ने टोकाटाकी की। इस पर हंगामा शुरू हो गया। बाद में विधानसभा अध्यक्ष ने नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता, ओपी शर्मा को मार्शल को बुला बाहर कर दिया। इस पर जगदीश प्रधान वॉकआउट कर गए।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *