ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / कानपुरः पुलिस पर केस दर्ज न करने का आरोप , पूर्व प्रेमी की प्रताड़ना से परेशान युवती ने की खुदकुशी

कानपुरः पुलिस पर केस दर्ज न करने का आरोप , पूर्व प्रेमी की प्रताड़ना से परेशान युवती ने की खुदकुशी

कानपुर 
उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में शोहदे की कथित प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने आत्महत्या कर ली। युवती पनकी थाना इलाके की रहने वाली है। आरोप है कि युवती की मां पिछले 2 दिनों से तहरीर लेकर थाने-चौकी के चक्कर काट रही थी लेकिन पुलिस ने उन्हें भगा दिया। गुरुवार को हरकत में आई पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट लिखकर दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया। कल्याणपुर के सीओ ने इसकी पुष्टि की है।

सोशल मीडिया पर करता था अभद्र टिप्पणी
खबर के मुताबिक, पनकी में रहने वाली 24 साल की युवती का कथित तौर पर एक युवक से लंबे समय से अफेयर चल रहा था। आरोप है कि अंकित यादव नाम का युवक शादी का झांसा देकर उससे रेप करता रहा। इस बीच 4 महीने पहले अंकित यादव ने दूसरी लड़की से सगाई कर ली। यह बात युवती को पता चली तो उसने 13 जून को पनकी थाने में रेप की रिपोर्ट लिखा दी। आरोप है कि युवक की गिरफ्तारी न होने से उसके हौसले बढ़ गए और वह सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों से युवती के चाल-चलन पर अभद्र टिप्पणियां करने लगा।

युवती ने कबूली थी आरोपी से प्रेम-प्रसंग की बात
बात जब हद से बढ़ गई और तो दुखी होकर युवती ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और रिपोर्ट लिख कर आरोपी युवक की बहन और उसकी सास को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार, लड़की ने मैजिस्ट्रेटी बयानों में युवक से प्रेम-प्रसंग की बात कबूली थी। बताते हैं कि युवती की मां तहरीर लेकर पिछले दो दिनों से थाने-चौकी के चक्कर काट रही थी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी।

About admin

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *