ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे महिला-पुरुष की हत्या : मिर्जापुर कोतवाली

लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे महिला-पुरुष की हत्या : मिर्जापुर कोतवाली

मिर्जापुर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार रात नारघाट बस्ती में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे महिला-पुरुष की हत्या कर दी गई। दोनों के शव कमरे में बिस्तर से कुछ दूर मिले। हत्यारों ने दोनों के मुंह में कपड़ा ठूंस कर वारदात को अंजाम दिया। उनके सिर पर भारी वस्तु से वार करने के अलावा गमछे से गला कसने के निशान भी मिले।

पुलिस की माने तो महिला का सिर जमीन और युवक का सिर दीवार से लड़ाकर हत्या की गयी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे कमरे का दरवाजा बाहर से बंद करके फरार हो गए। गुरुवार को पड़ोसियों की सूचना के बाद एसपी अवधेश कुमार पांडेय समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आशनाई, लूट और संपत्ति विवाद के एंगल पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

नारघाट बस्ती में 40 वर्षीया संगीता अपने पति को छोड़कर पुश्तैनी मकान में इमामबाड़ा निवासी 38 वर्षीय सुनील मोदनवाल के साथ वर्ष 2011 से ही लिव इन रिलेशनशिप में थी। घर चलाने के लिए दोनों परचून की दुकान चलाते थे। इसके अलावा संगीता चुनरी और सुनील आलमारी बनाने का काम करता था। बुधवार रात बदमाशों ने उनके कमरे ही उनकी हत्या कर दी। गुरुवार सुबह 11 बजे तक कमरे का दरवाजा न खुलने से पड़ोसियों को चिंता हुई। दरवाजा खटखटाने पर कोई जवाब न मिलने पर लोगों ने शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन कुंडी में बदमाशों के कैंची फंसाने से दिक्कत हुई। इस पर पुलिस ने बच्चे को अंदर घुसाकर किसी तरह कमरे का दरवाजा खुलवाया।

कमरे में बिस्तर से कुछ दूर संगीता और सुनील के रक्तरंजित शव पड़े हुए थे। आलमारी का लॉकर खुला था जबकि सामान जमीन पर बिखरे हुए थे। एसपी अवधेश कुमार पांडेय ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे महिला-पुरुष की गमछे से गला कसकर हत्या किये जाने की बात सामने आ रही है। हत्यारों ने दोनों के सिर भी जमीन और दीवार से लड़ाए। डबल मर्डर के पुख्ता कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस आशनाई, लूट और संपत्ति विवाद के एंगल पर छानबीन कर रही है। मौके पर एएसपी नगर प्रकाश स्वरूप पांडेय, सीओ सिटी संजय सिंह, शहर कोतवाल राजकुमार सिंह फोर्स के साथ मौजूद रहे।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *