ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / शराब पीने से रोकना पड़ोसी युवक को पड़ गया महंगा

शराब पीने से रोकना पड़ोसी युवक को पड़ गया महंगा

क्वार्सी थाना क्षेत्र के मोहल्ला आबाद नगर में मंगलवार रात घर के बाहर शराब पीने से रोकना पड़ोसी युवक को महंगा पड़ गया। हमलावरों ने पड़ोसी युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोहल्ला आबाद नगर निवासी आफताब पुत्र रियासत अली मजदूरी करता है। परिजनों के अनुसार मंगलवार रात घर के दरवाजे पर खड़े होकर दो युवक शराब पी रहे थे। इस बात का आफताब ने विरोध किया तो आरोपियों ने गाली-गलौज कर दी। बातों-बातों में ही मामला तूल पकड़ गया। कुछ देर में दोनों पक्षों के लोग आ गए। आरोप है कि तभी आरोपियों ने मारपीट कर आफताब पर चाकू से हमला कर दिया। एक चाकू आफताब के गले तो दूसरा पेट में जा लगा। खून से लथपथ आफताब जमीन पर जा गिरा।

वारदात के बाद हमलावर मौके से धमकी देते हुए भाग गए। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल आफताब को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित परिजनों ने दो युवकों के खिलाफ क्वार्सी थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार सिंह के अनुसार दो पक्षों में मारपीट हुई थी। एक युवक के चाकू लगे हैं। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *