ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राष्ट्रीय / पड़ोस के कुत्ते से ‘अवैध संबंध’

पड़ोस के कुत्ते से ‘अवैध संबंध’

कहते है कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है लेकिन केरल के तिरुवनंतपुरम में एक मालिक की बेरुखी के चलते पोमेरियन कुतिया को सड़क पर रहना पड़ा। इस कुतिया को उसके मालिक ने घर से निकाल दिया है और उसके साथ एक नोट भी उसके गले में लटकाया। इस नोट में मालिक ने कुतिया को घर से निकालने की जो वजह बताई है वो बेहद ही हैरान करने वाली है।

बताया जा रहा है कि कुतिया के गले में लटके लॉकेट में मालिक ने नोट लिखा है कि यह अच्छी आदतों वाली एक समझदार कुतिया है। ये ज्यादा खाना नहीं खाती है और इसे कोई बीमारी भी नहीं है। यह हफ्ते में 5 बार नहाती है। यह सिर्फ भौंकती है और इसने बीते तीन साल में किसी को नहीं काटा है। नोट में मालिक ने लिखा है कि यह ज्यादातर दूध, बिस्कुट और अंडे ही खाती है। इसके बाद मालिक ने इसको छोड़ने की वजह में लिखा है कि क्योंकि इसके पड़ोस के कुत्ते से ‘अवैध संबंध’ है।

पीपुल फॉर एनिमल्स (पीएफए) के स्वयंसेवक शमीम ने बताया कि मुझे सूचना मिली थी कि वॉल मार्केट गेट के पास एक कुतिया मिली, मैं वहां गया और उसे घर ले आया। उन्होंने कहा कि मुझे उसके कॉलर से एक कागज मिला। यह एक नोट था जिसमें कहा गया था, वह एक अच्छी नस्ल की कुतिया है। वह ज्यादा नहीं खाती है। उसके पड़ोस के कुत्ते के साथ ‘अवैध संबंध’ के कारण मैं उसे छोड़ रही हूं।

About The Achiever Times

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *