ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / गांधी जयंती के उपलक्ष में निशुल्क स्वास्थ्य मेले का आयोजन पत्रकार प्रशांत अवस्थी ने करवाया

गांधी जयंती के उपलक्ष में निशुल्क स्वास्थ्य मेले का आयोजन पत्रकार प्रशांत अवस्थी ने करवाया

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के थाना इटौंजा क्षेत्र अंतर्गत राजापुर गांव में पत्रकार प्रशांत अवस्थी द्वारा गांधी जयंती के उपलक्ष में निशुल्क स्वास्थ्य मेले का आयोजन करवाया।

आपको बता दें कि दो अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर पत्रकार प्रशांत अवस्थी के आग्रह पर जीवक आयुर्वेदिक मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के द्वारा स्वास्थ्य मेले का आयोजन हुआ। जीवक आयुर्वेदिक मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के डायरेक्टर विवेक श्रीवास्तव ने कहा है हम लोग सदैव गरीब असहाय की मदद करते हैं।और अगर किसी प्रकार की किसी को दिक्कत हो तो हमारे जीवक हॉस्पिटल पर आए और अपना इलाज करा सकता है।अगर गरीब असहाय को किसी भी प्रकार के दिक्कत होती है तो हम उसकी तन मन धन से मदद करेंगे और हमारे हॉस्पिटल की तरफ से कम पैसे में इलाज किया जाएगा। निशुल्क स्वास्थ्य मेले में सैकड़ो लोगों ने दवा ली और जीवक हॉस्पिटल की खूब सराहना की।इस मौके पर संबोधित करते हुए पत्रकार प्रशांत अवस्थी ने कहा कि गरीब-असहाय लोगों को मदद करने से सुकून मिलती है। इसलिए गरीबों को बढ़चढ़ कर सेवा करनी चाहिए। पूरा प्रयास रहता है कि हर संभव मदद की जाए।इस मौके पर डॉक्टर मुकेश, डॉक्टर सुशील श्रीवास्तव, पवन सिंह, अन्नू राजपूत, रश्मि सहित किसान मंच के प्रदेश प्रवक्ता व प्रदेश सचिव राहुल पांडे,धैर्य मीडिया एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक सिंह तोमर, मंडल अध्यक्ष अमित सिंह तोमर, व जिला अध्यक्ष लखनऊ गणेश यादव,विकास सैनी सहित अन्य लोग उपस्थित रहें।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *