ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / लेनोवो इंडिया ने लखनऊ में अपने 2023 उपभोक्ता पोर्टफोलियो का किया अनावरण

लेनोवो इंडिया ने लखनऊ में अपने 2023 उपभोक्ता पोर्टफोलियो का किया अनावरण

लेटेस्ट लेनोवो योगा और लीजन पीसी पोर्टफोलियो को प्रदर्शित करते हुए, नए उपकरणों को एक हाइब्रिड दुनिया में नवाचार,निर्माण, उपभोग और सहयोग के लिए किया गया डिज़ाइन

लखनऊ: ग्लोबल टेक्नालाॅजी लीडर लेनोवो ने आज लखनऊ में अपने नवीनतम उपभोक्ता उपकरणों का अनावरण किया, जिसका ध्यान इमर्सिव सिनेमाई मनोरंजन, गेमिंग और रिमोट उत्पादकता के लिए नए मानक स्थापित करने पर है। प्रदर्शित उत्पादों में शोस्टॉपिंग डुअल-स्क्रीन योगा बुक 9i और शक्तिशाली गेमिंग लैपटॉप लीजन प्रो 7i शामिल थे।

2023 योग पोर्टफोलियो का संचालन योग बुक 9i था, जो ड्युल स्क्रीन बहुमुखी प्रतिभा, मल्टी-मोड कार्यक्षमता और बेहतर मनोरंजन प्रदान करता है। हाइब्रिड कार्यस्थानों और मीटिंगों के लिए आदर्श, यूजर्स एक स्क्रीन पर स्लाइड प्रेजेंटेशन प्रदर्शित करने के लिए टेंट मोड का उपयोग कर सकते हैं जबकि दूसरी स्क्रीन से प्रेजेंटेशन को देख और नियंत्रित कर सकते हैं। प्रदर्शन-केंद्रित सामग्री निर्माताओं के लिए विशेष रूप से निर्मित प्रीमियम डिवाइस – योगा 9i, 7i, प्रो 7i और स्लिम 7i कार्बन भी लॉन्च किए गए हैं। विंडोज 11 योगा लैपटॉप की ये लेटेस्ट जनरेशन एक आकर्षक और पोर्टेबल डिज़ाइन में प्रभावशाली प्रदर्शन, अविश्वसनीय बहुमुखी प्रतिभा और आसान मोबिलिटी प्रदान करती हैं।

लेनोवो के लीजन लैपटॉप की लेटेस्ट जनरेशन उन गेमर्स और कंटेंट निर्माताओं को उच्च प्रदर्शन वाले डिवाइस प्रदान करती है जो भारी कार्यभार से डील करते हैं। Intel® 13वीं जनरेशन और AMD Ryzen™ 7000 सीरीज के मोबाइल प्रोसेसर से संचालित, लीजन स्लिम 5i, लीजन प्रो 7i और लीजन प्रो 5i डिवाइस अद्वितीय प्रदर्शन और पोर्टेबिलिटी प्रदान करते हैं। ये एआई-ट्यून किए गए गेमिंग लैपटॉप लीजन कोल्डफ्रंट 5.0 से भी लैस हैं, जो डिवाइस के ओवरहीटिंग की संभावना को खत्म करते हैं, जो सिस्टम को गेमिंग और निर्माण सत्रों के दौरान निर्बाध और चुपचाप चालू रखता है।

अप्रत्याशित क्षति और मरम्मत लागत की परेशानियों से बचने के लिए लेनोवो एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन वन जैसी ऐड-ऑन सेवाएं और विशेषज्ञों से व्यक्तिगत हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर समर्थन के लिए लेनोवो प्रीमियम केयर प्लस, यूजर अनुभव को और बेहतर बनाते हैं। नए लेनोवो योगा और लीजन उपकरणों के साथ, यूजर के पास अत्यधिक वैयक्तिकृत अनुभव बनाने के लिए अपनी आवश्यकताओं के अनुसार सुविधाओं को चुनने के लिए ‘कस्टम टू ऑर्डर’ (सीटीओ) विकल्प है।

लेनोवो इंडिया के उत्तर और पूर्वी भारत के महाप्रबंधक और व्यवसाय प्रमुख विपुल माथुर ने कहा, “लेनोवो का हमारे लेटेस्ट उपभोक्ता पोर्टफोलियो को लखनऊ में लाने का निर्णय हमारी ठोस पैन इंडिया उपस्थिति, विशेष रूप से उत्तर और पूर्वी क्षेत्रों को दर्शाता है। हम अपने लेटेस्ट उपभोक्ता पोर्टफोलियो को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जिसका लक्ष्य ऑन-द-गो यूजर्स, गेमर्स और कंटेंट क्रिएटर हैं, जो अत्यधिक गति और प्रदर्शन की तलाश में हैं। जबकि हमारी योगा लाइन-अप विशेष रूप से क्रिएटिव समुदाय के लिए डिज़ाइन की गई है, लीजन लैपटॉप महत्वाकांक्षी गेमर्स से लेकर प्रतिस्पर्धी गेमर्स के लिए आदर्श हैं।’’

लेनोवो की लेटेस्ट रेंज अब लखनऊ में लेनोवो एक्सक्लूसिव स्टोर्स और अन्य रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध है। लेटेस्ट लीजन सीरीज़ 1,61,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, जबकि योगा सीरीज़ 74,990 रुपये से शुरू होगी।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *