ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / क्या खुलेंगे बाजार और दुकान, कल होगा फैसला

क्या खुलेंगे बाजार और दुकान, कल होगा फैसला

सीएम योगी आदित्यनाथ जी ने कहा कि लखनऊ,  मेरठ, सहारनपुर और गोरखपुर में एक्टिव केस की स्थिति पर लगातार नजर रखी जाए। इन जिलों के संबंध में मंगलवार को विचार किया जाना उचित होगा। सीएम योगी ने आगाह किया कि वायरस कमजोर पड़ा है, समाप्त नहीं हुआ। थोड़ी सी लापरवाही बहुत भारी पड़ सकती है। कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना सभी की जिम्मेदारी है।

आपको बता दें कि राजधानी लखनऊ में तेजी से सक्रिय मरीजों की संख्या में कमी आ रही है। रविवार को 999 सक्रिय मरीज बचे हैं। 600 से कम सक्रिय मरीज होने की दशा में कोरोना कर्फ्यू खुल सकता है। कोरोना से होने वाली मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है। हालांकि बीते चार दिनों में मरीजों की मौत का आंकड़ा दहाई से कम है। इससे स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। पांच मरीजों की इलाज के दौरान सांसे थमी हैं।

159  से ज्यादा मरीज ठीक हो रहे हैं। 159 मरीजों ने वायरस को मात देने में कामयाबी हासिल की है। वहीं 42 लोगों में वायरस की पुष्टि हुई है। सीएमओ डॉ. संजय भटनागर के मुताबिक संक्रमितों की संख्या में कमी आ रही है। सक्रिय मरीजों का आंकड़ा भी घट रहा है। इसके बावजूद संजीदा रहने की जरूरत है। मास्क जरूर लगाएं। वैक्सीन की डोज भी बारी आने पर जरूर लगवाएं।

शमशाद अंसारी

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *