ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / पत्नी, समेत दो बेटों को जहर देकर मारा

पत्नी, समेत दो बेटों को जहर देकर मारा

पत्नी को ससुराल से विदा कराने गए युवक ने नाराजगी में पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर मार दिया। साथ ही खुद भी जहर खा लिया। उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बहराइच जिले के पृथ्वीपुरवा गांव का निवासी बुधई पंजाब में मजदूरी करता था। कोरोना कर्फ्यू में वह गांव वापस आ गया था। उसकी पत्नी नन्ही एक हफ्ते से अपने मायके ईसानगर थाना क्षेत्र के वीरसिंहपुर गांव में बच्चों समेत रह रही थी। मंगलवार की शाम 4 बजे बुधई पत्नी और बच्चों को विदा कराने अपनी ससुराल वीरसिंहपुर पहुंचा था। बताया जाता है कि ससुराल के बाकी लोग किसी रिश्तेदार के मरने की सूचना पर दूसरे गांव गए थे।

पड़ोसियों के मुताबिक बुधई इस बात पर अड़ा था कि शाम को ही पत्नी की विदाई होगी। लेकिन पत्नी नन्ही देवी ने अपने घर वालों के वापस आने तक साथ जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद देर रात बुधई ने अपनी पत्नी नन्ही देवी, 2 साल के बेटे कुलदीप और एक साल के बेटा संदीप जहर देकर मार दिया। साथ ही खुद भी कोई जरीला पदार्थ खा लिया।

वह अर्धबेहोशी की हालत में तीनों शवों के साथ रात भर लेटा रहा। बुधवार को इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस को सूचना दी गई। ईसानगर इंस्पेक्टर संजय त्यागी ने बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो उनको बुधई की पत्नी और दोनों बेटों की लाश चारपाई पर मिली। जबकि बुधई बेसुध हालत में पड़ा हुआ था। उसे जिला अस्पताल भेजा गया है।

शमशाद अंसारी

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *