ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / सांसद कौशल किशोर की बहू ने की आत्महत्या करनी की कोशिश

सांसद कौशल किशोर की बहू ने की आत्महत्या करनी की कोशिश

मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने आत्महत्या की कोशिश की है। सांसद के घर के बाहर अंकिता ने अपने हाथ की नस काट ली। आनन-फानन में पुलिस ने अंकिता को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। आत्महत्या की कोशिश से पहले रविवार को अंकिता का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे अंकिता ने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाए। अंकिता ने कहा कि उनके साथ धोखा हुआ है।

अस्पताल में अंकिता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैंने आयुष के घर के बाहर ही ब्लेड से नस काटी। उस वक्त आयुष की मां और अन्य लोग बाहर ही टहल रहे थे। किसी ने मुझे रोकने की कोशिश नहीं की. डेढ़ घंटे के बाद पुलिस आई।
वायरल वीडियो में अंकिता रोते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही पुलिस और आयुष के घरवालों पर गंभीर आरोप लगा रही हैं. वीडियो में अंकिता ने कहा, ‘वह कब से इंतजार कर रही थीं कि आयुष उनके पास आएगा। रविवार को आयुष महिला थाने पहुंचा था. आयुष से मिलने के लिए मैं थाने भी गई थी, लेकिन पुलिस वालों ने यह कहकर मना कर दिया कि वह नहीं आया है। हर कोई मिला हुआ है आयुष थाने में ही था, लेकिन नहीं मिला।

अंकिता वीडियो में आगे कहती नजर आ रही हैं, ‘तुम (आयुष) खुद कहते थे कि घरवाले मुझे प्यार नहीं करते। मैं हर कदम पर तुम्हारे साथ रही, लेकिन तुमने मेरा सबकुछ छीन लिया… तुम्हारा तो कुछ नहीं गया। तुम अपने घरवालों के पास चले गए. मेरे बारे में नहीं सोचा. किराया नहीं जमा है. गैस सिलेंडर भी नहीं है। मैंने खाया भी है या नहीं, तुमने पूछा नहीं. अब मैं जा रही हूं…बहुत दूर. तुम याद रखोगे. मुझसे गलती हो गई, जो तुम्हारे साथ थी।

संवाददाता रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *