ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राजनीति / भाजपा को मात देने के लिए नंदीग्राम में चाय वाली बनीं ममता बनर्जी

भाजपा को मात देने के लिए नंदीग्राम में चाय वाली बनीं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव की तरीख नजदीक आ रही है, सियासी सरगर्मी भी बढ़ती जा रही है। चुनाव के दौरान नेताओं के नए-नए रूप देखने को मिल रहे है। बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी भी आज नंदीग्राम में एक अनोखे अंदाज में लोगों से मिलीं। वह कल इसी सीट से बतौर टीएमसी उम्मीदवार नामांकन दाखिल करने वाली हैं।

नामांकन दाखिल करने से पहले नंदीग्राम पहुंची ममता बनर्जी ने आज एक चाय की दुकान पर लोगों को चाय परोसी। इस दौरान उन्होंने खुद भी चाय का लुफ्त उठाया। आपको बता दें कि ममता कैबिनेट में कद्दावर मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी को बीजेपी ने इसी सीट से उम्मीदवार बनाया। इसके बाद ममता बनर्जी ने भी इस सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया, जिससे नंदीग्रास सीट की लड़ाई काफी रोचक बन गई है।

इससे पहले ममता बनर्जी ने पुराने संघर्ष को याद किया और मंच से चंडीपाठ करके बीजेपी के हिंदुत्व कार्ड के असर को काटने की भी कोशिश की। हालांकि, इसके कुछ देर बात ही वह शमशाबाद मजार पर भी पहुंचीं और चादरपोशी की। टीएमसी सुप्रीमो ने हरि मंदिर और दुर्गा मंदिर में भी दर्शन किए। वह अपनी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए हर वर्ग के मतदाताओं को साधने की कोशिश कर रही हैं।

नामांकन दाखिल करने से एक दिन पहले बूथ स्तर के तृणमूल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ममता ने मंच से चंडीपाठ भी किया और कहा कि वह हिंदू की बेटी हैं और उन्हें कोई हिंदू धर्म ना सिखाए। ममता ने कहा कि हिंदू धर्म का मूल ही प्रेम है। बीजेपी उन्हें हिंदुत्व ना सिखाए।

संवाददाता रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *