ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / कमरे से आई गोली चलने की आवाज, घर में मच गया कुहराम…

कमरे से आई गोली चलने की आवाज, घर में मच गया कुहराम…

सीतापुर में युवक ने खुद को गोली मार ली, इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई। घटना के कारणों को स्पष्ट करने के लिए पुलिस छानबीन में जुटी है। मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के शहादतनगर का है। मृतक ब्लाक प्रमुख का नजदीकी रिश्तेदार बताया जा रहा है।

इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के शहादतनगर में 19 वर्षीय विशाल सिंह अपने घर पर था। अचानक फायर की आवाज के साथ हड़कंप मच गया। परिवार के लोग भागकर पहुंचे तो विशाल खून से लथपथ था। सिर पर गोली लगने के कारण हालात बिगड़ चुकी थी। चीख पुकार के बीच पड़ोसी भी इकट्ठा हो गए। अफरातफरी के दौरान परिवार के लोग अपने वाहन से विशाल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने विशाल सिंह पुत्र पुखराज सिंह को मृत घोषित कर दिया। इसी के बाद अस्पताल में काफी संख्या में लोग जमा हो गए।

सीओ सदर अभिषेक प्रताप अजेय मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। सीओ सदर का कहना है कि युवक ने किस कारण खुद को गोली मारी, इसको लेकर जांच की जा रही है। फिलहाल घटना की असली वजह पता नहीं चल सकी है। युवक ने सिर पर गोली मारकर आत्महत्या की है। मृतक ब्लाक प्रमुख का रिश्ते में भतीजा बताया जा रहा है। उधर देर शाम भारी पुलिस बल की मौजूदगी में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी की।

संवाददाता रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *