ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / होटल में फिक्स हुई मीटिंग, रात भर चला खाने-पीने का दौर, कारोबारी के निकलते ही युवती ने लगा दिया दुष्कर्म का आरोप…

होटल में फिक्स हुई मीटिंग, रात भर चला खाने-पीने का दौर, कारोबारी के निकलते ही युवती ने लगा दिया दुष्कर्म का आरोप…

स्टेशन रोड के एक होटल में प्रेम संबंधों में मिलन के बाद रेप का एक मामला सामने आ गया। मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने होटल के रजिस्टर आईडी सहित तमाम दस्तावेज खंगाले। मुकदमा लिखने और जेल भेजने को लेकर एक वकील के जरिये 25 लाख रुपये की डील की गई। हालांकि अभी तक डील फाइनल नहीं हो पाई है। ब्लैकमेलिंग की जा रही है। पुलिस जेल का खौफ दिखाकर नोटों का वजन बढ़ाने में जुटी हुई है।

शहर के रहने वाले एक कारोबारी के युवती से प्रेम संबंध थे। कारोबारी युवती से मिलने जाता था। कभी युवती कारोबारी से मिलने बरेली आती थी। तीन दिन पहले स्टेशन रोड के एक बड़े होटल में दोनों की मीटिंग फिक्स हुई। होटल का एक सुइट बुक कराया गया। रेस्टोरेंट्स में खाने से लेकर पीने पिलाने का देर रात तक दौर चला। मिलने और प्यार मोहब्बत के बाद कारोबारी के वहां से निकलते ही युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। युवती ने अपने दोस्त एडवोकेट को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को मामले की जनकारी दी गयी।

सूत्रों के मुताबिक स्टेशन रोड चौकी के पुलिस वाले होटल पहुंचे। उन्होंने होटल के रजिस्टर सीसीटीवी की जाँच की। होटल के रजिस्टर में दोनों लोगों की आईडी, मोबाइल नंबर और एड्रेस लिखे हुये थे। युवती ने कारोबारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही हालांकि इसके बाद उसने लिखित में पुलिस को जानकारी नहीं दी। युवती की तरफ से एडवोकेट ने पुलिस के साथ मिलकर कारोबारी से डीलिंग शुरू कर दी। कारोबारी को ब्लैकमेल किया जाने लगा। दुष्कर्म के मुकदमे में जेल जाने से बचाने के लिए कारोबारी से 25 लाख रुपये की डिमांड की गई। इतनी बड़ी रकम सुनते ही कारोबारी के होश उड़ गये। उसको धमकी दी गई कि उसने 25 लाख रुपये नहीं दिये तो फोटो और डिटेल उसकी पत्नी और बच्चों को भेज दी जाएगी। जिसके बाद कारोबारी खासा डर गया। उसने रुपये देने की हामी भर दी। लेकिन रविवार रात तक डील फाइनल नहीं हो पाई थी।

10 लाख देने को तैयार हो गया कारोबारी
दुष्कर्म के मुकदमे से बचने, जेल जाने और सामाजिक बेइज्जती, परिवार की निगाह में शर्मिंदगी से बचने के लिए कारोबारी ने 10 लाख रुपये देने की हामी भर दी। लेकिन युवती वकील और पुलिस 25 लाख रुपए लेने पर अड़े हैं। मामले को लेकर पुलिस सहित होटल इंडस्ट्री में खास चर्चा है। इसी वजह से पुलिस ने अभी तक लालच के कारण रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। युवती भी कारोबारी को जेल भेजने के बजाय ब्लैकमेल कर मोटी रकम ऐंठने के मूड में है।

संवाददाता प्रशांत अवस्थी
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *