ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / दिल्ली / महिला कांस्टेबल से बस में छेड़छाड़…

महिला कांस्टेबल से बस में छेड़छाड़…

दिल्ली के द्वारका इलाके में बुधवार दोपहर चलती बस में महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़िता ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी ने उस पर हेलमेट से हमला कर घायल कर दिया। इस दौरान बस में मौजूद लोग तमाशा देखते रहे। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की पहचान में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, 29 साल की पीड़िता द्वारका मोड़ इलाके में रहती है। वह वर्तमान में पीसीआर यूनिट की द्वारका जोन में तैनात है। पीड़िता बुधवार दोपहर ऑफिस जाने के लिए द्वारका मोड़ पर बस का इंतजार कर रही थी। इस दौरान क्लस्टर बस रूट संख्या 727 आती हुई दिखाई दी तो पीड़िता उसमें सवार हो गई। बस चलने पर एक युवक पीड़िता से छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता ने अनदेखा करने का प्रयास किया तो आरोपी की हरकत बढ़ गई।

महिला कांस्टेबल ने पहले युवक को ऐसी हरकत नहीं करने के लिए कहा। लेकिन युवक लगातार महिला कांस्टेबल से अभद्रता कर रहा था। इस पर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी। इससे नाराज युवक ने महिला पुलिसकर्मी के सिर पर हेलमेट से वार कर दिया। हमले के बाद आरोपी राजापुरी रेड लाइट पर उतर गया। चश्मदीदों ने बताया कि हमलावर युवक द्वारका सेक्टर एक की तरफ भाग गया।

आरोपी के जाने के बाद लोगों ने पीड़िता को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी।

संवाददाता अंगद मौर्या
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *